बिना मास्क मध्य प्रदेश में पेट्रोल-डीजल नहीं मिलेगा, सख्ती से कराया जाएगा कोरोना प्रोटोकॉल का पालन 

बिना मास्क मध्य प्रदेश में पेट्रोल-डीजल नहीं मिलेगा, सख्ती से कराया जाएगा कोरोना प्रोटोकॉल का पालन

प्रेषित समय :13:09:16 PM / Fri, Jan 7th, 2022

भोपाल.  कोरोना संक्रमण के मामले देश में लगातार बढ़ रहे हैं. इस बीच मध्य प्रदेश से एक ऐसी खबर आ रही है जो चर्चा में है. दरअसल मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने साफ कहा है कि कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कराने के लिए और सख्ती बरती जाएगी. उन्होंने कहा है कि अब बिना मास्क मध्य प्रदेश में पेट्रोल -डीजल नहीं मिलेगा. लॉकडाउन या कर्फ्यू जैसा कोई प्रस्ताव नहीं है.

मीडिया से चर्चा करते हुए गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश में कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन कराया जाएगा. मास्क नहीं लगाने वाले वाहन चालकों को पेट्रोल और डीजल नहीं दिया जाएगा. इसके साथ मास्क नहीं लगाने पर सख्ती से जुर्माना वसूलने का काम प्रशासन की ओर से किया जाएगा. आगे उन्होंने कहा कि हालातों को देखते हुए सरकार आगे फैसले लेगी, लेकिन फिलहाल गृह विभाग के पास लॉकडाउन लगाने या कर्फ्यू लगाने का कोई प्रस्ताव विचाराधीन नहीं है.

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि सूबे में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1320 नये मामले सामने आए हैं. प्रदेश में वर्तमान में कुल 3780 एक्टिव केस हैं. कोरोना वायरस संक्रमण की दर 1.94% और रिकवरी रेट 97.90% है. आगे उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में अभी लॉकडाउन या कर्फ्यू लगाने का कोई विचार नहीं है और न ही ऐसा कोई प्रस्ताव गृह विभाग के पास विचाराधीन है. कोरोना की तीसरी लहर की परिस्थितियां पहली और दूसरी लहर से थोड़ा अलग हैं. अधिकांश लोगों को वैक्सीन लगी होने से संक्रमित तेजी से रिकवरी होते जा रहे हैं

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर ईओडब्ल्यू की कार्यवाही: मप्रग्रासविप्रा के अधिकारियों पर ठेकेदारों को करोड़ों का फायदा पहुंचाने का मामला दर्ज

एमपी एस्मा लागू, जबलपुर में कोरोना की रफ्तार और तेज, 107 संक्रमित मिलने से हड़कम्प

एमपी के जबलपुर का ग्वारीघाट मुक्तिधाम, लकड़ी खरीदने पर मिलता है मृत्यु प्रमाणपत्र, देखें वीडियो

एमपी के जबलपुर का ग्वारीघाट मुक्तिधाम, लकड़ी खरीदने पर मिलता है मृत्यु प्रमाणपत्र

जबलपुर आकाशवाणी केन्द्र में कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कर्ज से रहा परेशान

Leave a Reply