अभिमनोजः पंजाब में असली अग्नि-परीक्षा तो कैप्टन अमरिंदर सिंह की है?

अभिमनोजः पंजाब में असली अग्नि-परीक्षा तो कैप्टन अमरिंदर सिंह की है?

प्रेषित समय :07:13:27 AM / Fri, Jan 7th, 2022

नजरिया. पंजाब में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं और नतीजे देश की राजनीति की दिशा तय करनेवाले होंगे, क्योंकि सत्ताधारी कांग्रेस के समक्ष फिर से सत्ता हासिल करने की चुनौती है, आप के लिए नया अवसर है, तो बीजेपी के सामने पंजाब में फिर से सियासी जमीन तलाशने का सवाल है?

इन सबसे हटकर, पंजाब में असली अग्नि-परीक्षा तो कैप्टन अमरिंदर सिंह की है, क्योंकि इस चुनाव में उनके पूरे जीवन की सियासी प्रतिष्ठा दांव पर है!

उन्हें अपनी राजनीतिक ताकत तो दिखानी है ही, बीजेपी को भी पुनः पंजाब प्रवेश करवाना है, जिससे पंजाब के किसान खासे नाराज हैं?

कैप्टन के पास सशक्त पार्टी आधार का अभाव है, लिहाजा केवल असंतुष्ट कांग्रेस नेताओं के दम पर उन्हें बहुत कुछ कर दिखाना होगा, क्योंकि बीजेपी उनके साथ जरूर है, लेकिन बीजेपी तो खुद पंजाब में कैप्टन के भरोसे है!

कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब विधानसभा चुनाव में किस सीट से किस्मत आएंगे? यह सवाल भी उठता रहा है, लेकिन खबरों पर भरोसा करें तो इस सवाल का जवाब आ गया है, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने स्पष्ट कर दिया है कि वह पटियाला से ही 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे!

कैप्टन अमरिंदर का प्रेस को कहना था कि- कहां से चुनाव लड़ने का मतलब क्या होता है? मैं पटियाला से चुनाव लड़ता आया हूं और यहीं से चुनाव लडूंगा!

देखना दिलचस्प होगा कि क्या कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब में कोई सियासी करिश्मा दिखा पाते हैं या नहीं?

https://palpalindia.com/2022/01/06/Punjab-PM-Modi-Security-Rally-Flop-Show-Congress-Benefit-Political-CM-Channi-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीएम मोदी से मिले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पंजाब की घटना पर जताई चिंता

पंजाब: अमृतसर में फिर हुई बेअदबी, आरोपी को किया पुलिस के हवाले

पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, पंजाब के फिरोजपुर की रैली अचानक रद्द

दो सालों के बाद पीएम मोदी का पहला पंजाब दौरा, आज फिरोजपुर को देंगे करोड़ों की सौगात

पंजाब में लगा नाइट कर्फ्यू, स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंद, सिनेमाहाल और रेस्टोरेंट पर भी बढ़ीं पाबंदियां

Leave a Reply