योगी आदित्यनाथः यूपी में विधानसभा चुनाव का समय तो अच्छा है, लेकिन बाद में समय बदल रहा है?

योगी आदित्यनाथः यूपी में विधानसभा चुनाव का समय तो अच्छा है, लेकिन बाद में समय बदल रहा है?

प्रेषित समय :21:32:09 PM / Sat, Jan 8th, 2022

प्रदीप द्विवेदी (एस्ट्रो पॉलिटिकल एनालिसिस). यूपी में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है, यूपी की 403 विधानसभा सीटों पर 10 फरवरी से लेकर 7 मार्च तक 7 चरणों में मतदान होगा, यूपी में 10 फरवरी को पहले चरण का मतदान होगा, 14 फरवरी को दूसरे चरण, 20 फरवरी को तीसरे, 23 फरवरी को चौथे चरण, 27 फरवरी को पांचवें, 3 मार्च को छठे और 7 मार्च को सातवें चरण का मतदान होगा, जबकि नतीजा 10 मार्च 2022 को आएगा!

क्या वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस बार फिर से सत्ता हासिल कर पाएंगे, इस सवाल का सही जवाब तो 10 मार्च को ही मिलेगा, लेकिन सियासत के सितारे कहते हैं कि- सितारों का समीकरण उलझा है, लेकिन योगी आदित्यनाथ की भाग्य रेखा प्रबल है, लिहाजा यदि विरोधियों के सितारे कमजोर हुए और जनता का साथ मिल जाएगा, तो वे फिर से मुख्यमंत्री होंगे?

योगी आदित्यनाथ की प्रचलित जन्म कुंडली पर नजर डालें, तो उनका वर्षफल उतना अच्छा नहीं है, लिहाजा अपना पद बचाने के लिए उन्हें विशेष प्रयास करने होंगे!

याद रहे, सियासी कद कम नहीं होगा, जीवन रेखा से भी प्रबल है.... पल-पल इंडिया की 15 मार्च 2018 के एस्ट्रो पॉलिटिकल एनालिसिस में बताया था कि योगी की जीवन रेखा से भी ज्यादा असरदार है भाग्य रेखा, इसलिए वे बड़ी-से-बड़ी परेशानी से भाग्य के दम पर पार पा लेंगे, वर्ष 2017 से शुरू हुई केतु की महादशा ने कामयाबी का परचम लहराया, लेकिन अब समय बदल रहा है, योगी के जीवन में शनि की भूमिका बढ़नेवाली है, जहां 14 जनवरी 2022 से अंतरदशा बदल रही है, वहीं 29 अप्रैल 2022 से शनि का गोचर बदल रहा है, इसलिए 14 जनवरी से 29 अप्रैल के बीच का समय तो अच्छा है, परन्तु इसके बाद सतर्क रहना होगा, खासकर अच्छी सलाह को नजरअंदाज करना सियासी नुकसान कर सकता है?

इस बार मतदान के दौरान शनि, राहु और गुरु का गोचर लाभप्रद है, लिहाजा जनता का साथ मिल सकता है, लेकिन गुप्त विरोधियों से सतर्क रहना होगा!

सितारों के समीकरण पर भरोसा करें, तो इस बार 60 प्रतिशत कामयाबी की संभावना है, मतलब- सत्ता की राह पिछली बार की तरह आसान नहीं है?

https://twitter.com/i/status/1479783075961729025

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जयंत चौधरी नहीं लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव, 24 सीटों पर उम्मीदवार खड़ा करेगी रालोद

यूपी के उन्नाव में मंच पर पहुंचा किसान और बीजेपी एमएलए जड़ दिया जोर का थप्पड़

यूपी में चुनाव से पहले उपभोक्ताओं को मिली बड़ी राहत, कम हुए शहरों में बिजली के दाम

यूपी के मुसलमानों को लेकर असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान, किया ये दावा

CDS जनरल बिपिन रावत के नाम पर होगा यूपी का मैनपुरी सैनिक स्कूल, योगी सरकार ने की घोषणा

यूपी चुनाव के लिए बीजेपी ने किया चुनाव समिति का ऐलान, सीएम योगी समेत बने 19 सदस्य

Leave a Reply