जबलपुर के बेलबाग-हनुमानताल क्षेत्र में बदमाशों ने की फायरिंग, दो युवक घायल

जबलपुर के बेलबाग-हनुमानताल क्षेत्र में बदमाशों ने की फायरिंग, दो युवक घायल

प्रेषित समय :16:53:28 PM / Mon, Jan 10th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित हनुमानताल व बेलबाग क्षेत्र में बदमाशों ने पुरानी रंजिश के चलते दो युवकों को गोली मार दी, फायरिंग की आवाज सुनकर घरों से बाहर आए लोगों ने घायलों को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों से पूछताछ के बाद हमलावरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुलेमारी मस्जिद  के समीप रहने वाले इब्राहिम उर्फ इमरान के घर देर रात 1.45 बजे के लगभग अंसारी नामक युवक ने आवाज मोबाइल पर फोन कर बाहर बुलाया, इब्राहिम जैसे ही घर के बाहर निकला तो मोटर साइकल से आए दो बदमाशों ने इब्राहिम पर फायर कर दिया, जिससे गोली पैर में लगी, गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई, परिजन भी बाहर आ गए. जिन्होने इब्राहिम को देखा तो स्तब्ध रह गया, वहीं हमलावर फायरिंग करते हुए भाग निकले, एक के बाद एक गोलियां चलने की आवाज सुनकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई. क्षेत्रीय लोगों ने घायल इब्राहिम को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर पुलिस को खबर दी. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद हमलावरों की तलाश शुरु कर दी है.

इसी तरह दंगल मैदान में देर रात 3 बजे के लगभग कृष्णकुमार चौधरी अपने परिचित के साथ खड़ा बातचीत कर रहा था, तभी शुभम सोनकर पहुंच गया और गाली गलौज करते हुए फायर कर दिया, जिससे हाथ की अंगुलियों में चोट आई. गोलियां चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर निकल आए, जिन्हे देख हमलावर शुभम सोनकर हवाई फायर करते हुए भाग निकला, घायल कृष्णकुमार चौधरी ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाकर हमलावर शुभम सोनकर की तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बांधवगढ़ नेशनल पार्क में पकड़े गए कथित पत्रकार, बेच रहे बाघ के दांत, नाखून, जबलपुर स्ट्राइक फोर्स ने दी दबिश

एमपी के जबलपुर में कोरोना की रफ्तार और तेज, 190 पाजिटिव मामले मिले

एमपी के जबलपुर में योगेन्द्र ठाकुर भाजयुमो-रुपा राव महिला मोर्चा को महानगर अध्यक्ष बनाया गया

जबलपुर में पर्यटन विकास के साथ साथ कला संवर्धन के लिए काम करुंगा: विनोद गोटिया

जबलपुर डीआरएम कड़ाके की ठंड और बारिश के बीच अर्ध रात्रि में ट्रैकमैनों के बीच पहुंचे, किया निरीक्षण

Leave a Reply