यूपी चुनाव से पहले BJP को लगा बड़ा झटका, विधायक राधा कृष्ण शर्मा ने थामा सपा का दामन

यूपी चुनाव से पहले BJP को लगा बड़ा झटका, विधायक राधा कृष्ण शर्मा ने थामा सपा का दामन

प्रेषित समय :12:45:38 PM / Mon, Jan 10th, 2022

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान हो चुका है. इसके बाद नेताओं के दल बदल का सिलसिला भी शुरू हो गया है. बदायूं, बिल्सी से बीजेपी विधायक राधा कृष्ण शर्मा ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है. सपा ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है.

समाजवादी पार्टी ने ट्विटर पर लिखा, माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के नेतृत्व में आस्था जताते हुए बदायूं, बिल्सी से भाजपा विधायक श्री राधा कृष्ण शर्मा जी ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. आपका हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन. बता दें कि पिछले हफ्ते ही बहराइच से बीजेपी की वर्तमान विधायक माधुरी वर्मा ने भी सपा का दामन थाम लिया था.

उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी को पहले चरण के मतदान होंगे, दूसरे चरण में 14 फरवरी को उत्तर प्रदेश के दूसरे चरण और पंजाब में एक चरण, उत्तराखंड में एक चरण, गोवा में एक चरण में मतदान पूरे होंगे. तीसरे चरण में 20 फरवरी को  उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण के मतदान होंगे. चौथे चरण में 23 फरवरी को उत्तर प्रदेश में चौथे चरण के मतदान होंगे. पांचवे चरण में 27 फरवरी को उत्तर प्रदेश के पांचवें चरण और मणिपुर के पहले चरण के मतदान होंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी को किया दंगा मुक्त, अगर हिंदू का घर जलेगा तो मुस्लिम का घर कैसे सुरक्षित रहेगा: सीएम योगी

कोरोना का कहर: दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू, यूपी में सख्त पाबंदी, तमिलनाडु में लॉकडाउन

यूपी में मूंछे रखने पर पुलिस कर्मी सम्मानित होते है, एमपी में सस्पेंड, भोपाल में आरक्षक ने कहा, राजपूत हूं, नौकरी भले ही न रहे, मूंछ नहीं कटेगी..!

यूपी: अखिलेश ने चुनाव आयोग से ही मांग लिया पैसा, बोले- डिजिटल चुनाव प्रचार में बीजेपी हमसे बहुत आगे

यूपी विस चुनाव में इस बार क्या कम नजर आएंगे दागी उम्मीदवार

Leave a Reply