अमेरिका के मशहूर कॉमेडियन बॉब सगेट की संदिग्ध हालात में मृत्यु, होटल के कमरे में मिली लाश

अमेरिका के मशहूर कॉमेडियन बॉब सगेट की संदिग्ध हालात में मृत्यु, होटल के कमरे में मिली लाश

प्रेषित समय :09:38:53 AM / Mon, Jan 10th, 2022

वाशिंगटन. अमेरिका के मशहूर कॉमेडियन बॉब सगेट जिन्होंने कई लोगों के चेहरे पर खुशी लाई. कई लोगों के हंसने की वजह थे. उनकी बड़े ही संदिग्ध हालात में मृत्यु हो गई. स्थानीय शेरिफ के अनुसार रविवार की रात को इस स्टार का निधन हो गया था और उनकी लाश फ्लोरिडा के एक होटल के कमरे से बरामद की गई है. उनकी उम्र 65 साल थी और अभी उनके मौत के कारणों के बारे में पता लगाया जा रहा है लेकिन उनकी इस तरह से हुई मौत की खबर ने हॉलीवुड इंडस्ट्री को मायूस कर दिया है. उनके फैंस में गहरी निराशा है.

करीबी सूत्रों की मानें तो रविवार को.उनकी फ्लोरिडा के ऑरलैंडो में रिट्ज-कार्लटन में उनका निधन हो गया. उस होटल के कर्मचारियों को कथित तौर पर शाम 4 बजे के आस-पास होटल के कमरे में पाया गया. वहां के शेरिफ वहां मौके पर पहुंचे. जैसी जानकारी मिली है उस हिसाब से वहां 4के डिटेक्टिव भी थे जिन्हें बॉब सगेट के पास कोई ड्रग्स नहीं मिला उन्होंने ने वहां पहुंचते ही तुरंत बॉब को मृत घोषित कर दिया. अभी उनके मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है. ट्वीट के माध्यम से स्थानीय प्रशासन ने इस घटना की जानकारी दी.

बॉब सगेट की अपनी के बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. उन्होंने अपने स्टैंड कॉमेडी से बहुत से लोगों का दिल जीता है. उनका जन्म 17 मई 1956 को अमेरिका में ही हुआ था. उन्होंने स्टैंड कॉमेडी के अलावा टेलीविजन के शोज भी होस्ट किए थे. उन्हें एबीसी के टेलीविजन शो ‘फुल हाउस’ जो 1887 से 1995 तक प्रसारित हुआ उसमें निभाए किरदार डैनी टनर के लिए जाना जाता है. इसी की सीक्वल 2016 में नेटफ्लिक्स पर ‘फुलर हाउस’ के नाम से शुरू किया गया. उन्होंने अमेरिकाज फ़निएस्ट होम वीडियोज़ के शो को भी होस्ट किया.

वाकई इतने बड़े कलाकार का इस प्रकार 65 साल की उम्र में चले जाना उनके फैंस के लिए बहुत दुखद है. पुलिस इसके कारणों का पता लगा रही है. जल्दी ही उनकी मृत्यु के कारणों का पता चल जाएगा. आपको बता दें 2014 में उन्होंने अपनी के बुक भी लॉन्च की थी जिसका नाम था ‘डर्टी डैडी’. इस किताब में उन्होंने अपने जीवन के बारे में, व्व कॉमेडी के लिए कैसे और कब प्रभावित हुआ, अपने जीवन की सारी कथा उस किताब में समेट दी थी. बॉब जब मंच पर आते थर तो लोगों को हंसा-हंसा कर पागल कर देते थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अमेरिका के मिसीसिपी में नए साल के मौके पर हुई पार्टी में गोलीबारी, तीन लोगों की मौत

रूस ने अगर यूक्रेन पर किया हमला तो इसका जवाब देगा अमेरिका : बाइडेन

दंगल टीवी के सीरियल रक्षाबंधन के कलाकारों से मिलने अमेरिका से आए फैंस

अमेरिका में बच्चों में तेजी से फैल रहा ओमिक्रॉन, अस्पताल में भर्ती होने की दर 4 गुना बढ़ी

अमेरिका के H-1B, L-1 वीजा नियमों में बड़ा बदलाव, आवेदकों को नहीं देना होगा पर्सनल इंटरव्यू

Leave a Reply