शिमला में बर्फ़ पर फिसली कार 700 मीटर नीचे खाई में गिरी, बच्ची-गर्भवति सहित 5 की मौत

शिमला में बर्फ़ पर फिसली कार 700 मीटर नीचे खाई में गिरी, बच्ची-गर्भवति सहित 5 की मौत

प्रेषित समय :12:06:50 PM / Tue, Jan 11th, 2022

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला ज़िला में नागरिक उपमंडल चौपाल के कुपवी क्षेत्र में सोमवार शाम एक भीषण सड़क हादसे में बच्चे सहित पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा शाम करीब 6 बजे के आसपास हुआ. तरहां के नजदीक कार के गहरी खाई में लुढ़क गई. दुर्घटना चाडोली ग्राम पंचायत के शांन्गोली गांव के नजदीक हुई है. इस सड़क हादसे में कार के परखचे उड़ गए है.

जानकारी के अनुसार, बर्फ पर स्किड होने के कारण कार हादसे का शिकार हुई. सूचना मिलते ही कुपवी पुलिस थाना की टीम मौके पर पहुंची. घायलों को बचाने की कोशिश की गई. घायल हालत में ही एक मासूम बच्चे को निकाला जा सका, उसने भी अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया. चार व्यक्तियों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया.

तहसीलदार कुपवी के अनुसार, मृतकों की पहचान प्रिषा (5) पुत्री भगत राम, निखिल (16) पुत्र झुशु राम, मुकेश (26) पुत्र सीता राम उपरोक्त तीनों तहसील कुपवी के नौरा गाँव के निवासी है, जबकि रमा पुत्री किरपा राम निवासी बिजमल-केड़ग तहसील नेरवा, रक्षा देवी पत्नी दिला राम उम्र 23 वर्ष निवासी खद्दर गाँव तहसील चौपाल के रहने वाले बताए जा रहे हैं. प्रशासन की तरफ़ से मृतकों के परिजनों को फ़ौरी राहत के तौर पर 10-10 हज़ार रुपए की राशि जारी की गई है.

चौपाल के डीएसपी राज कुमार ने पांच लोगों की मौत होने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएँगे. पुलिस द्वारा मामला दर्ज करके दुर्घटना कारणों की जाँच की जा रही है.

हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने हादसे को लेकर दुख जताया है. शिमला के चौपाल में हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मृत्यु की खबर सुनकर बहुत दुःखी हूँ. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और शोकग्रस्त परिवारों को संबल प्रदान करें. मृतकों के परिजनों को फौरी राहत प्रदान की जा रही है. दुःख की इस घड़ी में हम प्रभावित परिवारों के साथ हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Delhi Corona Update: DDMA का आदेश, दिल्ली के सभी निजी दफ्तर होंगे बंद

दिल्ली में रेस्टोरेंट में बैठकर खाने पर पाबंदी, बार पर भी लगी रोक, कोरोना के बढ़ते मामलों का असर

टिकट वितरण को लेकर BJP की आज दिल्ली में अहम बैठक, सीएम योगी समेत राज्य के बड़े नेता होंगे शामिल

दिल्ली हाई कोर्ट ने कहा बलात्कार का कोई भी कृत्य दंडनीय, लेकिन वैवाहिक संबंध गुणात्मक रूप से भिन्न

बढ़ी पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता, पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी ने दिल्ली में बढ़ाई ठंड

Leave a Reply