जबलपुर मंडल की 5 यात्री गाडिय़ों में रेलवे ने मासिक सीजन टिकट सुविधा प्रारंभ

जबलपुर मंडल की 5 यात्री गाडिय़ों में रेलवे ने मासिक सीजन टिकट सुविधा प्रारंभ

प्रेषित समय :20:25:57 PM / Tue, Jan 11th, 2022

जबलपुर. पश्चिम मध्य रेल मुख्यालय ने जबलपुर मंडल की 5 यात्री गाडिय़ों सहित भोपाल की दो एवं कोटा मंडल की तीन मेमू ट्रेनों में आज गुरुवार 12 जनवरी से मासिक सीजन टिकट की सुविधा प्रारंभ करने की घोषणा की है.

इस संबंध में मंडल वाणिज्य प्रबंधक देवेश सोनी ने बताया कि जबलपुर से अंबिकापुर के बीच चलने वाली इंटरसिटी गाड़ी नंबर 11265 जबलपुर से कटनी साउथ के बीच तथा प्रयागराज चौकी से इटारसी के बीच चलने वाली गाड़ी नंबर 11118 में मानिकपुर से इटारसी के बीच तथा जबलपुर से रीवा के बीच चलने वाली इंटरसिटी गाड़ी नंबर 2189 तथा वापसी की गाड़ी नंबर 219 जबलपुर रीवा खंड पर तथा जबलपुर से रानी कमलापति स्टेशन के बीच चलने वाली हबीबगंज इंटरसिटी ट्रेन नंबर 12187 इटारसी से रानी कमलापति तथा भोपाल से दमोह के बीच चलने वाली राज्यरानी एक्सप्रेस नंबर 261 मासिक सीजन टिकट की सुविधा प्रारंभ की गई है.

इसके साथ ही कोटा मंडल की 3 गाडिय़ां और भोपाल मंडल की भोपाल से जोधपुर और भोपाल ग्वालियर पैसेंजर गाड़ी में भी एमएसटी की सुविधा प्रारंभ की गई है. एमएसटी की सुविधा के साथ ही मासिक सीजन टिकट की सुविधा भी गाडिय़ों में आज 12 जनवरी से प्रारंभ की जा रही है इसके साथ ही इटारसी से चौकी के बीच चलने वाली पैसेंजर यात्री गाड़ी जोगी इंटरलॉकिंग कार्य के कारण अभी तक कटनी जंक्शन स्टेशन जा रही थी उसे आगामी 16 जनवरी तक कटनी दोनों दिशाओं में चला जाएगा 16 जनवरी तक इटारसी स्टेशन पर समाप्त होकर कटनी से ही वापस होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में राशन दुकान का अनाज पुलिस ने घर से पकड़ा, अब खाद्य विभाग की टीम मामले को खुर्द-बुर्द करने में जुटी, 17 दिन बाद भी प्रकरण नहीं हुआ दर्ज

एमपी के जबलपुर में मास्क लगाओ कोरोना भगाओ जागरुकता अभियान, हेलमेट लगाओ, जान बचाओं, एसपी ने जागरुकता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

जबलपुर में गवाही बदलने के लिए आरोपियों द्वारा प्रताड़ित किए जाने से युवक ने की आत्महत्या..!

ओएफके जबलपुर में बनेगा देश का सबसे बड़ा बम, डीआरडीओ की टीम ने किया निरीक्षण

एमपी में कोरोना की तीसरी लहर में संक्रमित युवती की मौत, जबलपुर में 242 कोविड पाजिटिव मिले

Leave a Reply