एमपी के सागर में कोरोना से दूसरी मौत, भोपाल में आरक्षक भर्ती परीक्षा में महिला आब्जर्वर पाजिटिव

एमपी के सागर में कोरोना से दूसरी मौत, भोपाल में आरक्षक भर्ती परीक्षा में महिला आब्जर्वर पाजिटिव

प्रेषित समय :17:43:20 PM / Tue, Jan 11th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर/सागर. मध्यप्रदेश के सागर में आज दूसरे दिन भी कोरोना से जैसीनगर निवासी युवक की मौत हो गई है, वहीं भोपाल में आरक्षक भर्ती परीक्षा में मित्तल कालेज स्थित सेंटर में ड्यूटी पर तैनात महिला आब्जर्वर की रिपोर्ट पाजिटिव आने से हड़कम्प मच गया.

बताया गया है कि जैसीनगर सागर निवासी युवक को सांस लेने में तकलीफ होने के कारण अस्पताल में भरती कराया गया था, जिसकी जांच कोरोना पाजिटिव आई, फेफड़ों में पानी जमा होने से सीवियर निमोनिया हो गया, जिसके चलते युवक की मौत हुई है, कोरोना की तीसरी लहर में सागर में यह दूसरी मौत है, इसके पहले कोरोना से 22 वर्षीय युवती की भी मौत  हुई है, इसी तरह भोपाल में अशोक गार्डन निवासी 57 वर्षीय पीडि़त की एम्स में मौत हुई है, जिन्हे अस्थमा की शिकायत रही.

भोपाल में ही आरक्षक भर्ती परीक्षा के मित्तल कालेज स्थित सेंटर में ड्यूटी कर रही महिला आब्जर्वर की रिपोर्ट भी कोरोना पाजिटिव आई है, वहीं परीक्षा के दौरान एक परीक्षार्थी को तेज बुखार आने के कारण बाहर कर दिया गया, आज यहां पर 250 उम्मीदवार परीक्षा दे रहे थे, इसके अलावा जेएनसीटी कालेज में साइट सुपरवाइजर को तेज बुखार आने के कारण दूसरे स्थान पर ड्यूटी लगा दी गई. भोपाल जिला न्यायालय में चतुर्थ श्रेणी व अन्य पदों पर भर्ती के लिए होने वाले साक्षात्कार कोरोना के चलते स्थगित कर दिए गए है. वहीं जबलपुर में भी कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए अब शहर की सड़कों पर मास्क न लगाने पर चालानी कार्यवाही तेज कर दी गई है, आने वाले दिनों में जिला व पुलिस प्रशासन द्वारा और भी सख्त कदम उठाए जाना संभावित है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश सरकार ने ग्वालियर एयरपोर्ट पर क्रैश लैंडिंग करने वाले सीनियर पायलट को किया सस्पेंड

मध्यप्रदेश: कॉलेज में दाखिला लेने वाली बेटियों को मिलेंगे 25000 रु

मध्यप्रदेश में दशहरा पर विजय संकल्प ध्वज फहराएगी, हर बूथ पर लाड़ली के पैर पूजे जाएगें

घूमने के शौकीन हैं तो मध्यप्रदेश का सांची स्तूप देखने जरूर जाएं

रिजर्व बैंक ने मध्यप्रदेश के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक पर लगाया जुर्माना

मध्यप्रदेश के महाधिवक्ता पुरुषेन्द्र कौरव बनेगे जज, कोर्ट कालेजियम ने की अनुशंसा, राष्ट्रपति लेंगे निर्णय

Leave a Reply