पाकिस्‍तान: इमरान खान ने कंडोम पर लगाया टैक्‍स, भड़के बिलावल भुट्टो बोले- खिलाड़ी से ऐसी उम्‍मीद नहीं थी

पाकिस्‍तान: इमरान खान ने कंडोम पर लगाया टैक्‍स, भड़के बिलावल भुट्टो बोले- खिलाड़ी से ऐसी उम्‍मीद नहीं थी

प्रेषित समय :15:37:24 PM / Thu, Jan 13th, 2022

इस्लामाबाद. पाकिस्‍तान के प्रमुख विपक्षी दल पीपीपी के नेता बिलावल भुट्टो जरदारी ने बुधवार को मिनी बजट के दौरान संसद में इमरान खान सरकार पर तीखे हमले किए. बिलावल ने कहा कि इमरान खान सरकार टैक्‍स की सुनामी लाने जा रही है. उन्‍होंने प्लेबॉय की छवि रखने वाले पीएम इमरान खान के ऊपर निजी हमला करते हुए कहा कि पीटीआई सरकार ने कंडोम पर भी टैक्स लगा दिया, जिसकी एक ‘ख‍िलाड़ी’ से उम्मीद न थी.

बुधवार को नेशनल असेंबली में वित्त विधेयक 2021, के तहत इमरान खान सरकार ने 144 सामानों पर 17 फीसदी की दर से जीएसटी लगा दिया. इसमें गर्भ निरोधक गोलियां और कंडोम भी शामिल है. इसके बाद विपक्ष ने हंगामा खड़ा कर दिया. हंगामे के बीच पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने इमरान खान पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा- इमरान खान पाकिस्तान के लिए सदी की सबसे बड़ी त्रासदी हैं.

बिलावल भुट्टो ने कहा, ‘गर्भ निरोधक (कंडोम) पर भी टैक्‍स लगाए गए हैं. अब इमरान जैसे खिलाड़ी से यह उम्‍मीद नहीं था कि वह गर्भ निरोधक पर टैक्‍स लगाएं.’ उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान, बांग्‍लादेश, भारत में जो जनसंख्‍या विस्‍फोट हो रहा है, हम न तो उनके खाने-पीने, शिक्षा, रोजगार का बंदोबस्‍त कर सकते हैं. पूरी दुनिया में गर्भ निरोधक को बढ़ावा दिया जा रहा है और पाकिस्‍तान इस पर टैक्‍स लगा रहा है. देश में एचआईवी और एड्स का संकट है जो हमारे मीडिया और देश में पता नहीं चल रहा है. पाकिस्‍तान के एक शहर में इसके कई मामले सामने आए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेस्त्रां में शख्स के सूप से निकला कंडोम, चम्मच से निकालकर मांगा एक लाख का हर्जाना

इटावा: एक्सपायरी डेट निकल जाने से जला दिए गए 5 लाख रुपये के कंडोम

देश के इस बड़े राज्य में लोग जमकर कर रहे कंडोम का इस्तेमाल, मर्दानगी वाली सोच से परेशान हैं महिलाएं

दुनिया का पहला कंडोम जिसे महिला और पुरुष दोनों पहन सकेंगे, इसे ड्रेसिंग में इस्तेमाल होने वाले मैटेरियल से बनाया गया

मलेशिया ने बनाया दुनिया का पहला यूनिसेक्स कंडोम

Leave a Reply