स्वामी प्रसाद मौर्य समाजवादी पार्टी में शामिल, अखिलेश यादव ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

स्वामी प्रसाद मौर्य समाजवादी पार्टी में शामिल, अखिलेश यादव ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

प्रेषित समय :13:51:55 PM / Fri, Jan 14th, 2022

लखनऊ. योगी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य सपा में शामिल हो गए हैं. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई.  समाजवादी पार्टी में शामिल होने के लिए मंत्री पद छोड़ने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई नेता अखिलेश यादव के साथ मंच पर हैं. पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य और धर्म सिंह सैनी आज समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए. विधायक विनय शाक्य, भगवती प्रसाद भी आज शामिल हो गए हैं.

यूपी की योगी कैबिनेट से पिछले दिनों इस्तीफा देने वाले दारा सिंह चौहान आज समाजवादी पार्टी में शामिल नहीं होंगे. दारा सिंह 2 दिन बाद 16 जनवरी को सपा में शामिल होंगे. दारा सिंह स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद इस्तीफा देने वाले दूसरे मंत्री हैं.

स्वामी प्रसाद मौर्य के हमले पर केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर करारा प्रहार किया और कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य खुद आस्तीन के सांप हैं. आज यूपी की जनता उन्हें आस्तीन का सांप मान रही है. वह 5 साल तक चुप क्यों बैठे रहे. उन्होंने कहा कि वो जानते थे कि उनकी टिकट कटने वाली है इसलिए भागकर सपा में गए. उनका रिपोर्ट कार्ड खराब था और टिकट कटने का उन्हें डर था इसलिए भागे. कौशल किशोर ने यह भी कहा, मैं खुद दलित समाज का हूं और सच्चाई जानता हूं. सच ये है कि दलित जनता जानती है कि उसकी भलाई सिर्फ बीजेपी में है. इन नेताओं के साथ दलित और पिछड़ा समाज आज नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः सर्वे यूपी में बीजेपी की सरकार बना रहे हैं? और.... स्वामी ने सरकार ही छोड़ दी!

दरभंगा को मिला एक और एक्सप्रेस वे, यूपी और बंगाल जाना होगा आसान

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने यूपी क्रिकेट एसोसिएशन और BCCI को जारी किया नोटिस

विधानसभा चुनाव के कारण अब मार्च के बाद होंगी यूपी बोर्ड की परीक्षाएं, फरवरी में प्रैक्टिकल एक्जाम होने की संभावना

कोरोना का कहर: दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू, यूपी में सख्त पाबंदी, तमिलनाडु में लॉकडाउन

Leave a Reply