संजय राउत बोले- गोवा में 10 से 15 सीटों पर चुनाव लड़ेगी शिवसेना, NCP से करेगी गठबंधन

संजय राउत बोले- गोवा में 10 से 15 सीटों पर चुनाव लड़ेगी शिवसेना, NCP से करेगी गठबंधन

प्रेषित समय :13:45:19 PM / Sun, Jan 16th, 2022

पणजी. गोवा विधानसभा चुनाव में शिवसेना और एनसीपी के एक साथ चुनाव लड़ने की खबर मिल रही है. जानकारी के मुताबिक 18 तारीख को सीट शेयरिंग पर चर्चा की जाएगी. गोवा में शिवसेना 10 से 15 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है. एनसीपी के वरिष्ठ नेता प्रफुल पटेल 18 जनवरी को गोवा में सीट शेयरिंग को लेकर चर्चा करेंगे उसके बाद कौन कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगा यह साफ हो जाएगा.

वहीं गोवा में कांग्रेस के अकेले ही चुनाव लड़ने की जानकारी मिल रही है. वहीं शिवसेना के नेता संजय राउत ने टीएमसी और आदमी पार्टी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने टीएमसी को निशाने पर लेते हुए कहा कि गोवा में TMC अपने आप में मुख्यमंत्री बन गई है.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में तीन पार्टियों की सरकार है. राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में हम एनसीपी और कांग्रेस के साथ सरकार में है लेकिन अभी गोवा में कांग्रेस के साथ सीटों का बंटवारा नहीं हुआ तो उनकी भी कुछ मजबूरियां होंगी और हमारी भी कुछ मजबूरियां होंगी. राउत ने आगे कहा कि हमारे उम्मीदवारों की सूची तैयार है. हम चुनाव लड़ेंगे, 18 जनवरी को इसपर चर्चा होगी और उसके बाद हम उम्मीदवारों की सूची की घोषणा करेंगे.

वहीं राउत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली में कोविड के मामले बढ़ रहे हैं लेकिन उसको छोड़ मुख्यमंत्री गोवा में बिजी है. दरअसल इस समय दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गोवा के दौरे पर हैं और वहां डोर टू डोर प्रचार कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस पटरी पर रखे गए सीमेंट के खंभे से टकराई, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज की FIR

दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर चुनाव लड़ने के मुद्दे को लेकर किसान संगठनों की बैठक में हंगामा

अलवर नाबालिग केस में नया मोड़, मेडिकल बोर्ड की जांच में रेप की पुष्टि नहीं, राजस्थान से दिल्ली तक गरमाई सियासत

दिल्ली की गाजीपुर मंडी में लावारिस बैग से मिला IED, एनएसजी ने कंट्रोल्ड ब्लास्ट कर किया निष्क्रिय

दिल्ली की गाजीपुर मंडी में लावारिस बैग से मिला IED, एनएसजी ने कंट्रोल्ड ब्लास्ट कर किया निष्क्रिय

Leave a Reply