जबलपुर में रज्जाक, सरताज उनके दो गुर्गो पर फिर एक और प्रकरण दर्ज, 307 के मामले में समझौते के लिए पीडि़त का किया था अपहरण..!

जबलपुर में रज्जाक, सरताज उनके दो गुर्गो पर फिर एक और प्रकरण दर्ज, 307 के मामले में समझौते के लिए पीडि़त का किया था अपहरण..!

प्रेषित समय :19:17:52 PM / Sun, Jan 16th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर, कुख्यात बदमाश अब्दुल रज्जाक पहलवान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है,  रज्जाक पहलवान उनके बेटे सरताज व उनके दो गुर्गो के खिलाफ अब हनुमानताल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है. रज्जाक पहलवान ने हत्या के मामले में समझौता करने के लिए बंदूक की नोंक पर पीडि़त का अपहरण कर लिया था, जिसपर मामला दर्ज किया गया है.

इस संबंध में गोहलपुर सीएसपी अखिलेश गौर ने बताया कि हनुमानताल क्षेत्र निवासी एक युवक पर प्राणघातक हमला किया गया था, इस मामले में रज्जाक पर आरोप रहा, पीडि़त ने मामले में थाना पहुंचकर शिकायत की थी तो उसका अपहरण कर लिया गया, बंदूक की नोंक पर समझौता करने के लिए मजबूर कर दिया गया, यहां तक कि पीडि़त से कोरे स्टाम्प पर हस्ताक्षर तक करा लिए गए थे, जिसमें लिखवाया गया था कि उसने कभी कोई शिकायत नहीं की, उसके नाम का दुरुपयोग किया गया है. रज्जाक की दहशत के कारण पीडि़त ने थाना पहुंचकर शिकायत करने की हिम्मत नहीं की, लेकिन 15 जनवरी को पीडि़त ने हनुमानताल थाना पहुंचकर पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी कि सितम्बर 2020 में घटना हुई थी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सुरक्षा के दृष्टिगत इस मामले में पीडि़त का नाम का खुलासा नहीं किया जा रहा है. गौरतलब है कि विजय नगर में हुए घटनाक्रम में भी रज्जाक पहलवान के दबाव में पीडि़त ने लिखकर दे दिया था कि उसके साथ कोई घटनाक्रम नहीं हुआ है, पुलिस के दबाव में उसने शिकायत क राई थी, इसके बाद रज्जाक पहलवान के घर से देशी व विदेशी हथियार मिले थे, जिसपर प्रकरण दर्ज किया गया, फिर फर्जी तरीके से फर्म बनाकर स्कूल संचालन का प्रकरण दर्ज किया गया और अब हनुमानताल में प्रकरण दर्ज किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर पहुंचे आरएसएस प्रमुख डा. मोहन भागवत, पदाधिकारियों से की मुलाकात

जबलपुर में आमने-सामने से हई भिड़ंत में मोटर साइकलों के परखच्चे उड़े, एक की मौत

एमपी के जबलपुर में तीसरी लहर के बीच कोरोना से चौथी मौत, 482 पाजिटिव मिलने से सनसनी..!

जबलपुर में घर से चिप्स लेने निकले मासूम बच्चे की लोडिंग वाहन की टक्कर से मौत

जबलपुर में स्कूल जा रही नाबालिगा का अपहरण कर रेप की कोशिश

Leave a Reply