जबलपुर में आमने-सामने से हई भिड़ंत में मोटर साइकलों के परखच्चे उड़े, एक की मौत

जबलपुर में आमने-सामने से हई भिड़ंत में मोटर साइकलों के परखच्चे उड़े, एक की मौत

प्रेषित समय :16:38:55 PM / Sun, Jan 16th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित पाटन रोड पर आमने-सामने से हुई भिड़ंत में मोटर साइकलों के परखच्चे उड़ गए, वहीं बाईक सवार कोमलसिंह लोधी के शरीर पर गंभीर चोटें आने से मौत हो गई. हादसे को देख राह चलते लोग रुक गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाते हुए दूसरे मोटर साइकल सवार के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. इसी तरह पनागर रोड पर भी कार की टक्कर से साइकल सवार युवक की मौत हो गई.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम भुवारा निवासी कोमलसिंह लोधी अपने भाई लवकुश लोधी को मोटर साइकल में बिठाकर खमदेही से अपने घर भुवारा जाने के लिए निकला, दोनों जब भदरवारा से आगे बढ़ रहे थे, इस दौरान सामने से आए मोटर साइकल सवार से भिड़ंत हो गई, आमने सामने से हुई भिड़ंत में मोटर साइकलों के परखच्चे उड़ गए, वहीं कोमलसिंह के हाथ, पैर व सिर में गंभीर चोटें आई, वहीं दूसरी मोटर साइकल में सवार युवक भाग गया, हादसे को देख राह चलते लोग रुक गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस  की मदद से लवकुश अपने भाई कोमल को लेकर शासकीय अस्पताल पाटन लेकर पहुंचा, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद कोमलसिंह को मृत घोषित कर दिया.

पनागर में भी हादसा-

इसी तरह पनागर ग्राम कुसनेर निवासी शंभू प्रजापति उम्र 20 वर्ष को कार सवार ने उस वक्त टक्कर मार दी, जब वह साइकल से अपने काम पर जा रहा था, हादसे में शंभू के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिसे उपचार के लिए पनागर अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद परिजनों ने निजी अस्पताल में भरती कराया, निजी अस्पताल में शंभू की उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में घर से चिप्स लेने निकले मासूम बच्चे की लोडिंग वाहन की टक्कर से मौत

जबलपुर में स्कूल जा रही नाबालिगा का अपहरण कर रेप की कोशिश

जबलपुर में कोतवाली टीआई अनिल गुप्ता की बर्बरता से भड़का आक्रोश, इतना पीठा युवक को सुनाई देना बंद हो गया

जबलपुर कलेक्टर ने गोद लिया रेलवे सराय आंगनबाड़ी केंद्र..!

जबलपुर में दिल-दहलाने वाला हादसा: ट्रेन आते देख पटरी पर लेट गया युवक, तीन टुकड़ों में बंट गया शरीर

जबलपुर में अतिक्रमण की शिकायत करने पर युवक पर प्राणघातक हमला..!

Leave a Reply