एमपी के जबलपुर में तीसरी लहर के बीच कोरोना से चौथी मौत, 482 पाजिटिव मिलने से सनसनी..!

एमपी के जबलपुर में तीसरी लहर के बीच कोरोना से चौथी मौत, 482 पाजिटिव मिलने से सनसनी..!

प्रेषित समय :21:35:16 PM / Sat, Jan 15th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक ओर जहां कोरोना संक्रमितों की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है तो दूसरी ओर तीसरी लहर में मौत के आंकड़े भी बढ़े है, आज एक निजी अस्पताल में वृद्धा की उपचार के दौरान मौत हो गई है, उनकी रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई थी, इसके पहले भी तीन लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि स्वास्थ्य विभाग दो मौत को संदिग्ध मान रहा है. वहीं कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या में वृद्धि होना भी चिंता का विषय है, वहीं कोरोना के पाजिटिव मामले 482 आने से एक बार फिर हड़कम्प मच गया है.  

बताया जाता है कि यादव कालोनी निवासी वृद्धा उम्र 64 वर्ष को तबियत खराब होने के कारण परिजनों ने 12 जनवरी को निजी अस्पताल में भरती कराया था, जहां पर डाक्टरों ने प्रोटोकॉल के तहत पहले उनका कोरोना टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पाजिटिव आई थी, रिपोर्ट आने के कारण उनका डाक्टरों की टीम द्वारा उपचार शुरु किया गया, आज दोपहर वृद्धा की उपचार के दौरान मौत हो गई, वृद्धा की मौत की खबर स्वास्थ्य विभाग सहित अन्य संबंधित विभागों को दे दी गई, डाक्टरों का कहना है कि वृद्धा ब्लड प्रेशर व ब्रेन स्टोक होने के चलते अस्पताल लाया गया था, उस वक्त भी वृद्धा की हालत नाजुक रही.  वहीं कोरोना की तीसरी लहर ने शहर को पूरी तरह अपनी जकड़ में ले लिया है, धीरे धीरे संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, आज एक बार फिर कोरोना ब्लास्ट हुआ है, जिसके चलते कोरोना के 482 संक्रमित मामले सामने आए है, जिससे लोगों में दहशत व्याप्त हो गई है, जिस गति से संक्रमितों के आंकड़े बढ़ रहे है, उसे देखते हुए ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही और भी सख्त प्रतिबंध लगाए जा सकते है.

15 से 18 वर्ष के बच्चो व वृद्धजनों को लगाया जाएगा टीका-

कोरोना वैक्सीनेशन अभियान के तहत रविवार 16 जनवरी को पन्द्रह से अठारह वर्ष तक के बच्चों को वैक्सीन की पहली डोज लगाने तथा हेल्थकेयर वर्करए फ्रंटलाइन वर्कर एवं 60 वर्ष से अधिक की आयु के गम्भीर बीमारियों से ग्रसित व्यक्तियों को प्रिकॉशन डोज लगाने जबलपुर शहर में जिला अस्पतालए शहरी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मनमोहन नगर एवं सिविल अस्पताल रांझी में टीकाकरण केन्द्र स्थापित किये जायेंगे. इसके अलावा पंद्रह से अठारह वर्ष के बच्चों को वैक्सीन की पहली डोज लगाने शहर में 16 मोबाईल वैक्सीनेशन टीमें भी तैनात की जा रही हैं. जिले के ग्रामीण क्षेत्र में भी सभी सामुदायिक एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में  कोरोना की वैक्सीन लगाई जायेगी .

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में स्कूल जा रही नाबालिगा का अपहरण कर रेप की कोशिश

जबलपुर में कोतवाली टीआई अनिल गुप्ता की बर्बरता से भड़का आक्रोश, इतना पीठा युवक को सुनाई देना बंद हो गया

जबलपुर कलेक्टर ने गोद लिया रेलवे सराय आंगनबाड़ी केंद्र..!

जबलपुर में दिल-दहलाने वाला हादसा: ट्रेन आते देख पटरी पर लेट गया युवक, तीन टुकड़ों में बंट गया शरीर

जबलपुर में अतिक्रमण की शिकायत करने पर युवक पर प्राणघातक हमला..!

जबलपुर में स्कूल से लौट रही नाबालिगा का अपहरण कर रेप की कोशिश

Leave a Reply