ऑन लाइन परीक्षा की मांग पर वी.सी. कार्यालय में घन्टों हुआ प्रदर्शन, हंगामा, धरने पर बैठी एमपी स्टूडेन्ट यूनियन छात्र

ऑन लाइन परीक्षा की मांग पर वी.सी. कार्यालय में घन्टों हुआ प्रदर्शन, हंगामा, धरने पर बैठी एमपी स्टूडेन्ट यूनियन छात्र

प्रेषित समय :20:19:46 PM / Mon, Jan 17th, 2022

जबलपुर. आज रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में कोरोना की पीक लहर होते हुए भी ऑफ लाईन परीक्षा आयोजित की जा रही है. जिससे एम.पी. स्टूडेन्ट यूनियन ने लगभग 200 छात्र/छात्राओं के साथ वी.पी. कार्यालय में अन्दर घुसकर धरना दिया, वहीं वी.सी. के मौजूद न होने पर वी.सी. लापता के नारे लगाये. मौके पर सी.एस.पी. दीपक मिश्रा एवं केन्ट टी.आई. भारी पुलिस बल के साथ पहुॅचे एवं आन्दोलनरत छात्रों को हल्का बल प्रयोग करते हुए वी.सी. कार्यालय से बाहर खदेड़ा जिसके बाद छात्र युर्निवसिटी के प्रांगण में धरने पर बैठ गये.

इस दौरान रजिस्ट्रार बृजेश सिंह एवं उप कुल सचिव दीपेश मिश्रा के द्वारा छात्रों को आश्वासन दिया गया की शीघ्र ही प्रशासन से छात्र हित में ऑफ लाईन परीक्षा स्थगित करने का निर्णय व ऑन लाईन परीक्षा कराने का सुझाव रखा जायेगा. इस दौरान अध्यक्ष अभिषेक पाण्डे ने बताया कि हाल ही में दीक्षांत समारोह सारे कोरोना प्रोटोकाल को ध्यान में रखते हुए आयोजित किया गया उसके बावजूद 20 छात्र संक्रमित हुए तो फिर 5 जिलों में होने वाली परीक्षाओं में सम्मिलित होने वाले हजारों विद्यार्थी कोरोना संक्रमण से कैसे बचेंगे. वहीं छात्रों ने कहा कि अगर ऑफ लाईन परीक्षा लेनी है तो सभी छात्रों की कोरोना जांच कराई जाए एवं सभी का स्वास्थ का बीमा कराया जाए. साथ ही में अगर कोई छात्र कोरोना संक्रमित होता है तो उसका बाद में परीक्षा देने का विकल्प बनाया जाए.

इस दौरान अध्यक्ष अभिशेक पाण्डे, अमन तिवारी, शिवांषु अवस्थी, जतिन कनौजिया, ईषू सिंह, आकाश खरे, नमन केशरवानी, रीतिक असाटी, विपुल पाठक, राज सिंह, धनराज पटेल, आयुश बर्मन, प्रकाश शुक्ला, रोहित मिश्रा, गौरव कुशवाहा, अनिकेत चक्रवर्ती, तरूण उपाध्याय, श्याम पटेल आदि छात्र उपस्थित थे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर यार्ड में ट्रेन बेपटरी होने के मामले में इंजीनियरिंग, मैकेनिकल विभाग में ठनी, जांच टीम के सामने विवाद

एमपी के जबलपुर में कुख्यात बदमाश छोटू उर्फ सुयश उर्फ श्रेयांस चौबे गिरफ्तार, पिस्टल लेकर वारदात करने पहुंचा था स्नेह नगर

दमोह-जबलपुर रोड पर भिड़ंत में मोटर साइकलों के परखच्चे उड़े, 3 की मौत, दो गंभीर

जबलपुर में तीसरी लहर के बीच कोरोना की रफ्तार और तेज, 593 पाजिटिव निकले..!

जबलपुर में रज्जाक, सरताज उनके दो गुर्गो पर फिर एक और प्रकरण दर्ज, 307 के मामले में समझौते के लिए पीडि़त का किया था अपहरण..!

Leave a Reply