एमपी के जबलपुर में कुख्यात बदमाश छोटू उर्फ सुयश उर्फ श्रेयांस चौबे गिरफ्तार, पिस्टल लेकर वारदात करने पहुंचा था स्नेह नगर

एमपी के जबलपुर में कुख्यात बदमाश छोटू उर्फ सुयश उर्फ श्रेयांस चौबे गिरफ्तार, पिस्टल लेकर वारदात करने पहुंचा था स्नेह नगर

प्रेषित समय :18:28:19 PM / Mon, Jan 17th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में आंतक का पर्याय बन चुके छोटू उर्फ सुयश उर्फ श्रेयांस चौबे को आज पुलिस की टीम ने उस वक्त गिरफ्तार कर लिया, जब वह लोडेड पिस्टल लेकर स्नेह नगर कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने पहुंचा. पुलिस ने छोटू चौबे को हिरासत में लेकर एक पिस्टल, 8 जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा है, जिसपर कलेक्टर व जिला दंडाधिकारी द्वारा एनएसए की कार्रवाई भी की गई है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नेपियर टाउन होमसाइंस कालेज रोड मदनमहल निवासी छोटे उर्फ सुयश उर्फ श्रेयांस चौबे वर्तमान में महावीर पार्क के सामने कचनार सिटी विजय नगर में निवासरत रहा, जिसपर हत्या का प्रयास, लूट, बलवा, अवैध वसूली, आम्र्स एक्ट, घर में घुसकर मारपीट, तोडफ़ोड़ करने सहित करीब 16 पंजीबद्ध होकर न्यायालय में विचाराधीन है. आज पुलिस को खबर मिली कि छोटू चौबे सुबह स्नेह नगर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से पहुंचा, इस बात की खबर मिलते ही पुलिस की टीम पहुंच गई और घेराबंदी करते हुए छोटू चौबे को हिरासत में ले लिया, जिसकी तलाशी लेने पर एक पिस्टल व आठ कारतूस मिले. आरोपी छोटू चौबे की के विरूद्ध 25, 27 आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है, वहीं पूर्व में जारी एनएसए वारंट के तहत केन्द्रीय जेल जबलपुर में निरुद्ध कराया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में तीसरी लहर के बीच कोरोना की रफ्तार और तेज, 593 पाजिटिव निकले..!

जबलपुर में रज्जाक, सरताज उनके दो गुर्गो पर फिर एक और प्रकरण दर्ज, 307 के मामले में समझौते के लिए पीडि़त का किया था अपहरण..!

नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते जबलपुर मंडल की कई ट्रेनें निरस्त, कुछ परवर्तित मार्ग से चलेंगी

एमपी के जबलपुर पहुंचे आरएसएस प्रमुख डा. मोहन भागवत, पदाधिकारियों से की मुलाकात

जबलपुर में आमने-सामने से हई भिड़ंत में मोटर साइकलों के परखच्चे उड़े, एक की मौत

Leave a Reply