जबलपुर में जादू-टोना के शक पर भतीजे ने बड़े पिता-बड़ी मां की हत्या कर लगाई थी झोपड़ी में आग..!

जबलपुर में जादू-टोना के शक पर भतीजे ने बड़े पिता-बड़ी मां की हत्या कर लगाई थी झोपड़ी में आग..!

प्रेषित समय :19:50:14 PM / Mon, Jan 17th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम चौरई बरगी में जादू-टोना के शक पर भतीजे ने बड़े पिता व बड़ी की उस वक्त हत्या कर दी, जब वे खेत में बनी अपनी घास-फूंस की झोपड़ी में सो रहे थे. हत्या करने के बाद आरोपी भतीजे ने झोपड़ी में आग लगा दी, जिससे दोनों जलकर खाक हो गए. पुलिस ने इस मामले में आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर अंधे हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. इस आशय की जानकारी एएसपी ग्रामीण शिवेशसिंह बघेल ने कंट्रोल रुम में पत्रकारों को चर्चा में दी है.

एएसपी श्री बघेल ने बताया कि ग्राम चौरई बरगी में रहने वाले दयाराम पिता कंधीलाल कुलस्ते उम्र 27 वर्ष बकरी चराने का काम करता रहा, जिसे हर वक्त यही संदेह रहता था कि बड़े पिता सुमेरीलाल व बड़ी मां सियाबाई जादू-टोना करके पूरे परिवार को परेशान करते है, जादू-टोना के कारण ही भाई सीताराम ने करीब पांच वर्ष पहले आत्महत्या की है. यहां तक के बड़े पिता  सुमेरी ने दयाराम के पिता के हिस्से की जमीन पर कब्जा कर लिया था, जब भी दयाराम अपने बड़े पिता सुमेरी व बड़ी मां सियाबाई के सामने जाता तो उसके हाथ पैर कांपने लगते थे, दयाराम को शक था कि बड़े पिता सुमेरी व बड़ी मां सियाबाई द्वारा जादू टोना किए जाने के कारण ही उसका पूरा घर परेशान है, आर्थिक समस्याएं बढ़ती ही जा रही है, वह जादू-टोना के कारण ही अपनी जमीन भी बड़े पिता सुमेरी से वापस नहीं ले पा रहा है.

जिसके चलते उसने सुमेरी व सियाबाई की हत्या करने की ठान ली, 9 जनवरी की रात 9 बजे के लगभग उसने अपने दोस्त विशाल से चर्चा की थी कि जब तक बड़े पिता व बड़ी मां जिंदा रहेगें उसका परिवार कभी खुश नहीं रह सकता है. उसी रात दयाराम घर से बका लेकर पैदल पहुंचा और झोपड़ी में सो रहे बड़े पिता सुमेरी व बड़ी मां सियाबाई पर हमला कर हत्या कर दी, हत्या क रने के बाद लकडिय़ों का गट्ठा खटिया के नीचे रखा और मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी, जिससे वृद्ध दम्पति झोपड़ी सहित जलकर खाक हो गए, दूसरे दिन आसपास के लोगों ने देखा तो स्तब्ध रह गए, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्होने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया, पीएम रिपोर्ट में दम्पति की हत्या किए जाने की बात सामने आई, जिसपर पुलिस ने मामले में जांच शुरु कर दी, जांच के दौरान पता चला कि दयाराम कुलस्ते  घटना दिनांक के बाद से दिखा नहीं है, जिसपर पुलिस ने दयाराम की तलाश शुरु कर दी, इस दौरान खबर मिली कि दयाराम अपने रिश्तेदार के घर ग्राम हिनौतियाभोई बरेला में है, जिसपर पुलिस ने दयाराम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने घटनाक्रम करना स्वीकार लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में कुख्यात बदमाश छोटू उर्फ सुयश उर्फ श्रेयांस चौबे गिरफ्तार, पिस्टल लेकर वारदात करने पहुंचा था स्नेह नगर

दमोह-जबलपुर रोड पर भिड़ंत में मोटर साइकलों के परखच्चे उड़े, 3 की मौत, दो गंभीर

जबलपुर में तीसरी लहर के बीच कोरोना की रफ्तार और तेज, 593 पाजिटिव निकले..!

जबलपुर में रज्जाक, सरताज उनके दो गुर्गो पर फिर एक और प्रकरण दर्ज, 307 के मामले में समझौते के लिए पीडि़त का किया था अपहरण..!

नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते जबलपुर मंडल की कई ट्रेनें निरस्त, कुछ परवर्तित मार्ग से चलेंगी

Leave a Reply