बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुये ऑनलाइन एग्जाम कराने की माँग हुई तेज, बड़वारा में छात्रों ने सौंपा ज्ञापन

बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुये ऑनलाइन एग्जाम कराने की माँग हुई तेज, बड़वारा में छात्रों ने सौंपा ज्ञापन

प्रेषित समय :15:18:29 PM / Tue, Jan 18th, 2022

कटनी. कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर लगातार एनएसयूआई द्वारा छात्रों के स्वास्थ को ध्यान में रखते हुए एनएसयूआई राष्ट्रीय समन्वयक अंशु मिश्रा के निर्देशानुसार बड़वारा महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं की ओपन बुक प्रणाली या ऑनलाइन परीक्षा कराए जाने की मांग कुलपति के नाम बड़वारा एनएसयूआई ने ज्ञापन सौंप कर की है.

सैकड़ों छात्र छात्राओं के साथ प्राचार्य को ज्ञापन सौंपकर जल्द सरकार से छात्र हितों में कदम उठने की माँग की है. बड़वारा एनएसयूआई अध्यक्ष मोहम्मद इसराइल के नेतृत्व में सैकड़ों छात्र छात्राओं ने स्वास्थ्य सुरक्षा को लेकर आवाज उठाई है. इसराइल ने कहा की भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन सदैव छात्र हितों पर आवाज उठाई रही है. एक बार फिर छात्रों की स्वास्थ्य सुरक्षा को देखते हुए एनएसयूआई मजबूती के साथ सैकड़ों हजारों छात्र छात्राओं के साथ खड़ी हुई है.

जैसा कि सभी को पता है की पूरे देश प्रदेश के साथ-साथ कटनी जिले में भी लगातार कोरोना संक्रमण के बड़ी संख्या में नए मामले दर्ज हो रहे हैं ऐसे में छात्र छात्राओं की परीक्षा सामूहिक रूप से कराना हानिकारक साबित हो सकता है. सभी छात्र छात्राओं की आगामी परीक्षाएं ऑनलाइन ली जाए ताकि शासकीय महाविद्यालय में अध्ययन करने वाले छात्र छात्राएं कोरोना संक्रमण जैसे महामारी से सुरक्षित रहे दिए हुए. ज्ञापन पर 7 दिन के भीतर कार्यवाही नहीं की जाती है तो एनएसयूआई चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करेगी जिसकी जवाबदेही शासन प्रशासन की होगी.

ज्ञापन सौपने में मुख्य रूप से अम्बिका रैदास, राघवेंद्र सिंह, दीपक, अवध, माखन सेन, दिव्या साहू, पार्वती सिंह, सुधा केवट, दुर्गा रजक,  सुरुचि रजक, प्रतीक्षा सिंह, स्लीमुन्निशा, झरना चौधरी, सांध्य सिंह, अभिलाषा कोरी, मनोज गुप्ता, नेहा विश्वकर्मा, सुषमा विश्वकर्मा, अनुसुइया सिंह सहित बड़ी संख्या में छात्र एवं छात्राएं उपस्थित रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

WCR के कटनी विद्युत लोको शेड ने बनाया बैटरी और बिजली से चलने वाला रेल इंजन, रेलवे बोर्ड से मिला अवार्ड

WC RAILWAY के कटनी में बन रहा देश का सबसे बड़ा 35 KM लंबा ग्रेड सेपरेटर, यह लाभ होगा

कटनी से जबलपुर आई तस्कर महिला गिरफ्तार, भारी मात्रा में गांजा बरामद

पमरे के नवागत जीएम ने आते ही कटनी-जबलपुर रेलखंड का किया निरीक्षण, अफसरों से बैठक कर दिये यह निर्देश

रेलवे ने कटनी, बीना, भोपाल, रीवा से चलने वाली गाडिय़ों का भी समय बदला, यह है चेेंज टाइम टेबल

Leave a Reply