जालीदार बिकिनी में हीरोइन पूजा हेगड़े ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

जालीदार बिकिनी में हीरोइन पूजा हेगड़े ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

प्रेषित समय :10:22:15 AM / Wed, Jan 19th, 2022

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े कोविड-19 पेनडेमिक के बीच छुट्टियां मना रही हैं. वहां से उन्होंने अपनी जालीदार बिकिनी में फोटो शेयर की है, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने के लिए मिल रहा है.

पूजा ने बिकिनी लुक में अपनी फोटो शेयर करने के साथ ही लिखा, 'मैं हमेशा अपनी चमक लेकर चलती हूं.' इस पर मनीष मल्होत्रा ने कमेंट में फायर वाली इमोजी शेयर की है. इसके अलावा कुछ लोगों ने एक्ट्रेस के लुक देख कहा कि उन्होंने टेम्परेचर ही बढ़ा दिया है.

पूजा हेगड़े की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसे 12 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. वो अपनी चहेती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की बिकिनी में फोटो शेयर करने से पहले शॉर्ट्स में फोटो शेयर की थी, जिसमें वो समंदर के किनारे नजर आ रही थीं. फैंस उनकी फोटोज को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं.

पूजा हेगड़े के इंस्टाग्राम पर 17.1 मिलियन फॉलोअर्स है. यही वजह है कि वो अपनी कोई भी पोस्ट शेयर करती हैं तो उसे वायरल होने में समय नहीं लगता है. पूजा हेगड़े और प्रभास की फिल्म राधे श्याम रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से इसकी रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है. ये हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज होने को थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के गले पर लव बाइट, ठग सुकेश चंद्रशेखर संग किस वाली नई तस्वीर वायरल

डेलनाज ईरानी के बाद एक्ट्रेस यामिनी सिंह हुईं कोरोना पॉजिटिव

सबसे लोकप्रिय ओटीटी एक्ट्रेस बनी तमन्ना भाटिया

ब्लॉकबस्टर पेट्टा फेम एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने कर ली गुपचुप शादी

‘शक्तिमान’ फेम एक्ट्रेस वैष्णवी महंत उर्फ गीता की अवॉर्ड शो में हुई बेइज्जती

Leave a Reply