बिहार के छपरा में 7 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने कहा शराब पीने से गई जान

बिहार के छपरा में 7 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने कहा शराब पीने से गई जान

प्रेषित समय :21:16:18 PM / Thu, Jan 20th, 2022

छपरा. बिहार के नालंदा में जहरीली शराब से मौत के बाद अब छपरा में 7 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की बात सामने आ रही है. यहां मृतकों के परिजन जहरीली शराब पीने से मौत की बात कह रहे हैं. जबकि और पुलिस जिला प्रशासन इसे ठंड की वजह से हुई मौत बता रही है. यहां जहरीली शराब पीकर लोगों के मरने की बात सोशल मीडिया के जरिए फैली. इसके बाद प्रशासन एक्शन में आई.

लोगों की मौत की खबर वायरल होने के बाद छपरा डीएम राजेश मीणा और छपरा के एसपी मौके पर पहुंचे है. साथ ही उत्पाद विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से पूछताछ किया. प्रशासन की टीम के साथ वहां स्थानीय पंचायत प्रतिनिधि और मीडियाकर्मी भी मौजूद रहे. लोगों से पूछताछ के बाद प्रशासन का दावा है कि किसी की भी मौत जहरीली शराब पीने से नहीं हुई है. इसके सात ही स्थानीय मुखिया ने भी जहरीली शराब से मौत से इंकार किया है..

भले ही प्रशासन मौत जहरीली शराब से मौत से इंकार कर रही है लेकिन स्थानीय लोग और मृतक के परिजनों का कहना है कि यह जो भी मौतें हुई है वह सब जहरीली शराब पीने के ही कारण हुई है. परिजनों का कहना है कि एक के बाद एक जो मौत की खबर आ रही है वह सभी जहरीली शराब पीने की वजह से हुई है. बुधवार तक चुप रहने वाले ग्रामीण अब इसपर खुलकर बोल रहे हैं. लोगों का कहना है कि सीमावर्ती क्षेत्र होने की वजह से यहां शराब का कारोबार धड़ल्ले से होता है. प्रशासन की भी गस्ती कम है. वहीं गांव में लोगों की मौत के बाद कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

जिन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है उनके नाम है कृष्णा महतो, ग्राम- परमानंद पुर, थाना- अमनौर, छपरा, अनिल मिस्त्री, सीवान, मो.ईसा, ग्राम- बसंतपुर, थाना- अमनौर, छपरा, बिहारी राय, ग्राम- नंदन, मकेर थाने, छपरा.रामनाथ राय, ग्राम- नरसिंह भानपुर, अमनौर थाना, छपरा, भरत राय, ग्राम- नवकाढा, मकेर थाना, छपरा, पप्पू सिंह, ग्राम- तारा अमनौर, मकेर थाना, छपरा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: बेतिया में नाव पर लदा ट्रैक्टर नदी में डूबा, एक महिला का शव बरामद, ट्रैक्टर ड्राइवर समेत 4 लापता

बिहार में नवनिर्वाचित मुखिया की दिनदहाड़े हत्या, पहले चाकू मारा फिर गोलियों से भूना

बिहार में अब शराब पीने वालों को नहीं होगी जेल, नीतीश सरकार शराबबंदी कानून में कर सकती है संशोधन

बिहार के नालंदा में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, पीड़ित परिवार का दावा

बिहार के सुपौल में ट्रेनिंग के दौरान करंट की चपेट में आने से 3 जवानों की मौत, 10 जवान घायल, 4 गंभीर

बिहार के सुपौल में ट्रेनिंग के दौरान करंट की चपेट में आने से 3 जवानों की मौत, 10 जवान घायल, 4 गंभीर

Leave a Reply