पहला वनडे हारने पर बोले केएल राहुल- सब गड़बड़ मिडिल ऑर्डर में हुई

पहला वनडे हारने पर बोले केएल राहुल- सब गड़बड़ मिडिल ऑर्डर में हुई

प्रेषित समय :10:51:26 AM / Thu, Jan 20th, 2022

नई दिल्ली. टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद साउथ अफ्रीका में भारत के वनडे सीरीज की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही. शिखर धवन और विराट कोहली के अर्धशतकों के बावजूद भारत को 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा. साउथ अफ्रीका ने पहले खेलते हुए भारत के सामने 297 रन का लक्ष्य रखा. जवाब में भारत की टीम 8 विकेट पर 265 रन ही बना सकी. साथ भारतीय कप्तान केएल राहुल ने सारा ठीकरा टीम के मिडिल ऑर्डर पर फोड़ा है.

केएल राहुल ने पोस्ट मैच प्रजेन्टेशन में पहले तो इसे एक अच्छा मैच बताया फिर इसके हार की वजहों पर आए. उन्होंने कहा, ” ये मैच काफी कुछ सीख देने वाला रहा. इसमें हमारी शुरुआत अच्छी हुई. लेकिन हम मिडिल ओवर में विकेट गंवाते रहे, जिसके चलते मैच हमारे हाथ से फिसलता गया. हमें मिडिल ओवर में विकेट गंवाने से बचना होगा. तभी हम सामने वाली टीम को रोक सकते हैं.”

पहले वनडे की विकेट पर बोलते हुए केएल राहुल ने कहा, ” मैंने 20 ओवर से आगे बल्लेबाजी नहीं की. पर मुझे नहीं लगता है कि इसमें उतना कुछ बदलाव आया होगा. विकेट को लेकर जब मैंने धवन और विराट से बात की तो उन्होंने इसे बेहतर बताया. उन्होंने कहा कि पिच पर थोड़ा वक्त बिताने के बाद बल्लेबाजी आसान हो जाती है. दुर्भाग्यवश उन दोनों के बीच 79 रन की ही साझेदारी हो सकी.”

उन्होंने कहा कि साउथ अफ्रीका ने अच्छी बल्लेबाजी की. उन्होंने लगातार हमारे गेंदबाजों पर दबाव बनाए रखा. हम मिडिल ओवर में उनका विकेट लेने में नाकाम रहे, जिस वजह से वो 290 प्लस का टोटल खड़ा करने में कामयाब रहे. इसके अलावा हमारी ओर से पार्टनरशिप भी ज्यादा नहीं बन सकी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ हाई कोर्ट ने जारी किया नोटिस, आम आदमी पार्टी ने साधा निशाना

दिल्ली, उत्तर प्रदेश समेत इन प्रदेशों में बारिश से और बढ़ेगी सर्दी; IMD ने जारी की चेतावनी

दिल्ली में कड़ाके की ठंड, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट, बारिश के आसार; कोहरे के चलते 7 ट्रेनें लेट

मुंबई-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस पटरी पर रखे गए सीमेंट के खंभे से टकराई, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज की FIR

गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में नहीं दिखेगी बंगाल की झांकी, केंद्र और ममता सरकार आमने-सामने

Leave a Reply