एमपी के जबलपुर में एसपी से बोली महिला आरक्षक, टीआई साहब ने पत्नी जैसे रखा अब शादी से इंकार कर रहे है, आत्महत्या कर लूंगी

एमपी के जबलपुर में एसपी से बोली महिला आरक्षक, टीआई साहब ने पत्नी जैसे रखा अब शादी से इंकार कर रहे है, आत्महत्या कर लूंगी

प्रेषित समय :16:27:58 PM / Thu, Jan 20th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर महिला आरक्षक व बरही जिला कटनी में पदस्थ टीआई संदीप अयाची के प्रेम संबंध को लेकर उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब महिला आरक्षक ने घर पहुंचकर पत्नी की तरह रखने का कहकर हंगामा शुरु कर दिया, यहां तक कि महिला आरक्षक ने एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को फोन करके सारी कहानी बताते हुए कहा कि पत्नी की तरह रखा है अब शादी से इंकार कर रहे है, मैं आत्महत्या कर लूंगी. यहां तक कि कोतवाली थाना में भी आरक्षक को मनाने के लिए पुलिस विभाग के अधिकारी जुटे रहे, लेकिन वह शादी के अलावा और कोई बात करने को राजी नहीं थी.

बताया गया है कि कटनी के बरही थाना में पदस्थ टीआई संदीप अयाची का जबलपुर में घर है वे पिछले दिन अपने घर आए, इस बात की जानकारी लगते ही उनकी तथाकथित प्रेमिका महिला आरक्षक भी घर पहुंच गई, जहां पर उसने संदीप अयाची से शादी करने के लिए कहा जिसपर श्री अयाची ने मना कर दिया, जिसपर घर में काफी देर तक हंगामा चलता रहा, इसके बाद महिला आरक्षक ने एसपी सिद्धार्थ बहुुगुणा को फोन पर सारी कहानी बताते हुए कहा कि टीआई संदीप अयाची ने उन्हे पत्नी की तरह रखा है और अब शादी करने से इंकार कर रहे है, मैं आत्महत्या कर लूंगी. इसके बाद वह कही चली गई, एसपी  श्री बहुगुणा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला आरक्षक की तलाश शुरु कराई, इसके बाद महिला आरक्षक को थाना कोतवाली भेजा गया, जहां पर टीआई संदीप अयाची भी पहुंच गए, दोनों के बीच देर रात तक बातचीत होती रही, लेकिन महिला आरक्षक शादी करने के अलावा किसी और बात पर राजी नहीं थी. उसे समझाने के लिए पुलिस के अन्य अधिकारी भी जुटे रहे. पहले दोनों जबलपुर में एक थाने में रहे थे. गौरतलब है कि महिला आरक्षक की अभी तक शादी नहीं हुई है और टीआई संदीप अयाची के दो बच्चे है.

इस थाना से शुरु हुआ है दोनों के बीच प्रेमालाप-

चर्चाओं में यह बात सामने आई है कि जब संदीप अयाची पनागर थाना में पदस्थ रहे, इस दौरान महिला आरक्षक से मुलाकात हुई थी, जब वे लाइन पदस्थ हुए तो आरक्षक की लार्डगंज थाना में पदस्थापना करा दी, यहां तक कि संदीप अयाची मदनमहल थाना पदस्थ हुए तो महिला आरक्षक की भी वहीं पोस्टिंग हो गई, दोनों के बीच संबंध पहले से पुलिस विभाग में चर्चा का विषय बने रहे, वरिष्ठ अधिकारियों से लेकर आरक्षक स्तर के अधिकारियों को दोनों के बीच संबंधों की जानकारी रही.

इन्होने भी पहुंचकर कर दी शिकायत-

इस घटनाक्रम के बाद टीआई संदीप अयाची की पत्नी भी कोतवाली थाना पहुंच गई और उन्होने महिला आरक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया है कि महिला आरक्षक उनके पति को ब्लैकमेल कर रही है, मांग पूरी न होने पर झूठी रिपोर्ट दर्ज कराकर आत्महत्या करने की धमकी दे रही है.

वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लिया-

टीआई संदीप अयाची पर महिला आरक्षक द्वारा लगाए गए आरोपों को आईजी उमेश जोगा, एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए है महिला आरक्षक की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए जांच की जाए.

जहां भी रहे विवादों में रहे टीआई संदीप अयाची-

पुलिस विभाग में ही इस बात को लेकर चर्चा है कि टीआई संदीप अयाची जहां भी रहे विवादों में ही रहे, इसके पहले उनपर नरसिंहपुर में भी रेप का प्रकरण दर्ज हो चुका है, रीवा में भी किसी मामले में चर्चाओं में आए रहे, इसके बाद बरही जिला कटनी में पदस्थापना है लेकिन जबलपुर में महिला आरक्षक ने उनपर आरोप लगाते हुए चर्चाओं में ला दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में अधिक ब्याज देने का लालच देकर लोगों के लाखों रुपए लेकर भागा युवक..!

जबलपुर में 407 वाहन की टक्कर से बाईक सवार की मौत

जबलपुर में घर बुलाकर नाबालिग प्रेमिका का रेप..!

जबलपुर में थाना से छूटने के तीन दिन बाद युवक की हत्या, जमीन पर बैठा, गले में फांसी का फंदा..!

एमपी के जबलपुर में युवती ने फीजियोथैरेपी के बहाने वृद्ध का बनाया वीडियो, अब वायरल करने की धमकी देकर 30 लाख रुपए की मांग

जबलपुर में थाना से छूटने के तीन दिन बाद युवक की हत्या, बैठे हालत में फांसी पर फंदा लगा था..!

Leave a Reply