टेक्‍नो ने लॉन्च किया लेटेस्ट स्मार्टफोन पॉप 5 प्रो , कीमत 8,499 रुपये

टेक्‍नो ने लॉन्च किया लेटेस्ट स्मार्टफोन पॉप 5 प्रो , कीमत 8,499 रुपये

प्रेषित समय :07:39:17 AM / Thu, Jan 20th, 2022

मुम्बई: ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड  टेक्‍नो ने “पॉप सीरीज” पोर्टफोलियो के तहत, अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन पॉप 5प्रो लॉन्च कर मार्केट में हलचल मचा दी है.

यह स्मार्टफोन अपने सेग्मेंट में बेस्ट फीचर्स से लैस है, जैसे 6.52 एचडी+ डॉट नॉच डिस्प्ले, विशाल 6000 एमएएच बैटरी और 8एमपी का एआई ड्यूल रियर कैमरा आदि. पॉप 5प्रो एंड्रॉयड 11 गो पर आधारित एचआईओएस 7.6 की पावर से लैस है. इस स्मार्टफोन में 3 जीबी की लार्ज रैम के साथ 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है, जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इसके अलावा स्मार्टफोन में कई स्मार्ट फीचर्स हैं, जैसे आईपीX2 स्प्लैश रेसिस्टेंट, 14 प्रादेशिक भाषाओ का एन्‍हैंस्‍ड सपोर्ट, 120 हटर्ज टच सैंपलिंग रेट और फेस अनलॉक आदि. यह सब फीचर्स प्रीमियम डिजाइन और चमकदार रंगों के स्मार्टफोन में उपलब्ध है.

आजकल यूजर्स अपने स्मार्टफोन से अपनी तरह-तरह की जरूरतें पूरी करते हैं. रफ्तार और तेजी इसके 2 प्रमुख अनिवार्य पहलू हैं. इसी तर्ज पर पॉप 5प्रो को “भारत” के यूजर्स को आगे रखने में मदद के लिए डिजाइन किया गया है कि वह हर काम बिना किसी रुकावट और आसानी से कर सकें. पॉप 5प्रो एक फ्लैगशिप ग्रेड स्मार्टफोन है, जिसमें ऑलराउंडर की क्षमताएं हैं. खासतौर से इस फोन का डिस्प्ले, कैमरा और बैटरी बेहद शानदार है, जो इस स्मार्टफोन को दूसरे स्मार्टफोन के मुकाबले तेज धार देता है. पॉप 5प्रो ने उपभोक्ता के रुपये की कीमत को एक नए लेवल तक बढ़ा दिया है. टेक्‍नो ने इस साल अपने वफादार उपभोक्ताओं को बेहद प्रतिस्पर्धी दामों पर इंडस्ट्री का नेतृत्व करने वाले फीचर्स ऑफर कर नए साल पर सरप्राइज दिया है.

ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा, “टेक्‍नो में हमारा विजन इंडस्ट्री की प्रमुख प्रीमियम टेक्नोलॉजी प्रतिस्पर्धी दाम पर उपभोक्ताओं को प्रदान कर उसका लोकातांत्रिकरण करना है. उपभोक्ता केंद्रित ब्रैंड होने के नाते हमारा प्रयास उस टेक्नोलॉजी का निर्माण करना है, जो युवा और ऊर्जावान भारत की जरूरतों, इच्छाओं, मांग और अपेक्षाओं की जरूरतों को पूरा कर सके और उसके अनुकूल हों. पॉप 5प्रो इस प्रतिबद्धता की मिसाल है, जहां हमारा विजन फ्लैगशिप लेवल के स्मार्टफोन मार्केट में लाना है, जिसमें युवाओं को लुभाने के लिए बेहतरीन फीचर्स हों. हम पूरी तरह आश्वस्त हैं कि पॉप 5प्रो की लॉन्चिंग के बाद हम आज के युवा भारत के दिलो-दिमाग में एक गहरी छाप छोड़ने में सफल होंगे.”

पॉप 5प्रो की प्रमुख विशेषताएं:

अनस्टॉपेबल एंटरटेनमेंट के लिए 6000 एमएएच की मेगा बैटरी

पॉप 5प्रो 6000 एमएच की मेगा बैटरी के साथ जबर्दस्त पावर बैकअप प्रदान करता है. इसमें यूजर्स को 54 घंटे का टॉकटाइम मिलता है. वह 120 घंटे तक म्यूजिक का मजा उठा सकता है. इसके अलावा बैटरी लैब और अल्ट्रा पावर सेविंग मोड इंटेलिजेंट और आदर्श अनुकूलता के साथ काफी लंबा बैटरी बैकअप प्रदान करती है.

6.52एचडी+जबर्दस्त डिस्प्ले

90 पर्सेंट स्क्रीन टु बॉडी रेशियो और 269 पीपीआई पिक्सल के घनत्व के साथ 6.52" एचडी+ पॉप 5प्रो का डिस्प्ले यूजर को प्रीमियम सेग्मेंट में डिस्प्ले का का अनुभव देती है. इसकी 480 निट्स की चमक से यह सूरज की रोशनी में देखने के लिए सबसे बेहतर मोबाइल है. 120 हटर्ज की टच सैंपलिंग रेट के साथ आप हर टच के साथ पॉप 5प्रो के बेहद स्‍मूद होने का अहसास करेंगे.

तेज और बिना किसी की रुकावट के काम करने के लिए 3 जीबी की लार्ज रैम के साथ 32 जीबी का इंटरनल स्टोरज

पॉप 5प्रो तेज स्पीड और बिना किसी रुकावट के मोबाइल ऑपरेशंस के लिए 3 जीबी रैम से लैस है. इसमें 32 जीबी के इंटरनल स्टोरेज को 256 जीबी तक एसडी कार्ड के सपोर्ट से एक्सपेंड किया जा सकता है. यह आपकी रोजमर्रा की मल्टीमीडिया संबंधी जरूरतों को पूरा करने के लिए काफी है. 

स्‍पष्‍ट तस्वीरों के लिए 8 एमपी का पोट्रेट डुअल रियर कैमरा

इस स्मार्टफोन में शानदार इमेज प्रोसेसिंग तकनीक के साथ 8 एमपी का डुअल रियर कैमरा है, जिससे यूजर्स हर समय साफ और सुंदर तस्वीरें खींच सकते हैं. फोन के कई मोड्स जैसे एआई पोर्टेट, एचडीआर, फिल्टर से आप अपनी फोटो में कई रंग भर सकते हैं. यूजर पॉप 5प्रो के 5 एमपी सेल्फी कैमरे से दिन या रात में शानदार सेल्फी ले सकते हैं, जिसमें फ्रंट फ्लैशलाइट और वाइड एफ2.0 का अपर्चर है.

आकर्षक रंगों के साथ ट्रेंडी और स्टाइलिश डिजाइन

विजुअल लाइट रिफ्‍लेक्शन के पैटर्न पर चमकदार फिनिश वाला पॉप 5प्रो आपको फैशन आइकन बनाएगा. आकर्षक रंगों के साथ ब्रैंड का बोल्ड लोगो स्मार्टफोन की प्रीमियम अपील को और बढ़ाता है.

अपने सेगमेंट में दूसरे जबर्दस्त फीचर्स

पॉप 5 प्रो IPX2 स्प्लैश रेसिस्टेंट फोन है. इस पर पानी के छीटों का कोई  प्रभाव नहीं पड़ता. यह 14 प्रादेशिक भाषाओं को सपोर्ट करता है, 120 हटर्ज की टच सैंपलिंग रेट का वादा करता है. उपभोक्ताओं को बिना रुकावट के संचालन का अहसास कराता है. यह फोन एंड्रायड 11 गो पर बेस्ड एचआईओएस 7.6 ऑफर करता है. लेटेस्ट एंट्रॉयड के साथ स्थानीय फीचर्स जैसे वॉल्ट 2.0. स्मार्ट पैनल 2.0, किड्स मोड, सोशल टर्बो,डार्क थीम्स, पीक प्रूफ, वॉयस चार्जर और एंटी थेफ्ट अलार्म समेत कई दूसरे फीचर्स हैं.

यह फोन 3जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है, जिसे एक समर्पित एसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. यह 10 हजार रुपये से कम की कीमत में जनेरेशन जेड के लिए एक परफेक्ट स्मार्टफोन है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बेहद सस्ता मिल रहा है 6000mAh बैटरी वाला Samsung का शानदार स्मार्टफोन

999 रुपये में बुक कराएं Samsung Galaxy S21 FE स्मार्टफोन

काफी सस्ता हो गया 8GB RAM वाला Samsung का बजट 5G स्मार्टफोन

4 जनवरी को आएगा Realme का यह जबर्दस्त स्मार्टफोन

सस्ता मिल रहा है Samsung का 8GB RAM वाला प्रीमियम स्मार्टफोन

Leave a Reply