एमपी में प्रताडऩा से तंग आकर पत्नी ने खोली अपने पति की पोल: फूड अधिकारियों को बुलाकर बताया 8 साल से बना रहा है नकली घी

एमपी में प्रताडऩा से तंग आकर पत्नी ने खोली अपने पति की पोल: फूड अधिकारियों को बुलाकर बताया 8 साल से बना रहा है नकली घी

प्रेषित समय :18:34:01 PM / Thu, Jan 20th, 2022

पलपल संवाददाता, रतलाम. एमपी के रतलाम ने पति की प्रताडऩा से तंग आकर पत्नी ने खोल दी पति की पोल, किराना दुकान में खाद्य अधिकारियों को बुलाकर बतााया कि 8 साल से उसका पति नकली घी बना रहा है, अधिकारियों की टीम ने जांच के बाद दुकान से करीब 38 किलो नकली घी बरामद किया है, कार्रवाई के बाद पति मौके से भाग निकला, वहीं पत्नी ने कहा कि प्रताडऩा से तंग आकर उठाया है ये कदम.

बताया गया है कि रतलाम के मोमिनपुरा में रहने वाली महिला मीना व्यास का अपने पति सुनील के साथ घरेलू विवाद चला आ रहा है, बीती रात भी दोनों का किसी बात को लेकर विवाद हो गया, उस वक्त तो परिजनों के हस्तक्षेप के कारण मामला शांत हो गया था, आज मीना ने खाद्य विभाग के अधिकारियों को खबर दी कि उसका पति किराना दुकान की आड़ में करीब 8 साल से नकली घी बना रहा है, जिसपर अधिकारी दुकान पर पहुंच गए, अधिकारियों को देख पत्नी मीना भी आ गई, जिसने पति सुनील की करतूत अधिकारियों को बताई, यहां तक कि दुकान के अंदर भी दोनों के बीच झगड़ा होने लगा.

महिला ने पति पर अन्य महिलाओं व लड़कियों से संबंध होने के आरोप भी लगाए, खाद्य विभाग की टीम ने दुकान में जांच करते हुए करीब 38 किलो घी बरामद किया है, जिसपर अधिकारियों का कहना है कि उक्त घी नकली प्रतीत हो रहा है, जांच के बाद स्थिति साफ होगी. खाद्य विभाग की कार्रवाई के बाद ही सुनील व्यास मौके से भाग गया, वहीं महिला ने कहा कि सुनील पिछले 8 साल से नकली घी बना रहा है, पहले भी उसने शिकायत की है लेकिन पति सुनील घी को कही और छिपा देता था, इस बार उसने चुपचाप शिकायत की है, उसका कहना है कि शादी को 15 साल हो गए है, दो बच्चे है, आए दिन की प्रताडऩा से वह तंग आ चुकी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के रतलाम में जमीन के विवाद में पिता एवं दो पुत्रों की हत्या कर शव कुयें में फेंके

मध्य प्रदेश के रतलाम में गरबा पांडालों में गैर हिंदुओं के प्रवेश पर लगाई रोक

एमपी के रतलाम में गुजारे-भत्ते का केस वापस नहीं लिया तो सनकी पति ने दांत से काट ली पत्नी की नाक, गिरफ्तार

एमपी में दो जेल ब्रेक: मैहर उपजेल से दीवार फांदकर भागे दो बंदी, रतलाम से एक भागा

रतलाम में कंटनेर, लोडिंग पिकअप और ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में तीन की मौत

Leave a Reply