इंदौर में निर्माणाधीन स्कूल की छत गिरी, 10 से ज्यादा मजदूर हुए घायल

इंदौर में निर्माणाधीन स्कूल की छत गिरी, 10 से ज्यादा मजदूर हुए घायल

प्रेषित समय :10:04:12 AM / Fri, Jan 21st, 2022

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थित तेजाजी नगर में गुरुवार शाम एक निर्माणाधीन स्कूल की छत गिरने से 10 से अधिक मजदूर घायल हो गए हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जब ये हादसा हुआ उस समय निर्माण स्थल पर 20 मजदूर काम कर रहे थे. बताया जा रहा है कि निर्माणाधीन स्कूल की यह छत उस समय भरभराकर गिर गई जब यहां शटरिंग का काम चल रहा था. तभी अचानक एक सिरे की शटरिंग खुल गई, और छत नीचे गिरना शुरू हो गई. जिसमें यहां काम कर रहे मजदूर उसके नीचे दब गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसडीआरएफ, पुलिस और नगर निगम की टीम पहुंच गई. स्थानीय नेता और आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए.

स्थानीय लोगों ने घायलों को तुरंत नजदीक के अस्पतालों में पहुंचाया. हालांकि इस हादसे में किसी भी मजदूर को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं. पुलिस के मुताबिक हादसे के कारणों की जांच की जा रही है. पुलिस की माने तो घटना कृपालघाटी के पास की है. यहां रात करीब 8 बजे थाने पर सूचना मिली थी कि उमरीखेडा गांव में सन्मति स्कूल का निर्माण का काम चल रहा था.

मौके पर मौजूद लोगों की माने तो यहां करीब 3 हजार वर्ग फीट के लगभग छत ओर बीम कॉलम डालने का काम मजदूर कर रहे थे. इस दौरान अचानक एक तरफ से छत की शटरिंग खुलना शुरू हो गई. जिसमें वहां काम कर रहे कुछ मजदूर नीचे दब गए. जबकि कुछ मलबे के साथ छत से नीचे आ गिरे. फिलहाल इस घटना में घायल मजदूरों का इलाज अस्पताल में जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में दूसरी से ज्यादा तीसरी लहर में स्पीड से बढ़ रहे पाजिटिव केस, जबलपुर में फिर धमाका 602 संक्रमित मिले, दो की मौत

एमपी में अगर पाबंदियां नई बढ़ाई तो लम्बी चलेगी कोरोना की तीसरी लहर..!

एमपी में अगर पाबंदियां नई बढ़ाई तो लम्बी चलेगी कोरोना की तीसरी लहर..!

एमपी में प्रताडऩा से तंग आकर पत्नी ने खोली अपने पति की पोल: फूड अधिकारियों को बुलाकर बताया 8 साल से बना रहा है नकली घी

एमपी में नई शराब नीति पर सियासत शुरु: सीएम ने कहा अवैध बिक्री रोकने दाम घटाए, पूर्व सीएम बोले अनाज महंगा, शराब सस्ती हो रही

Leave a Reply