Nexzu Mobility ने लॉन्च की दमदार ई-साइकिल, फुल चार्ज में चलेगी 100KM

Nexzu Mobility ने लॉन्च की दमदार ई-साइकिल, फुल चार्ज में चलेगी 100KM

प्रेषित समय :11:14:56 AM / Sun, Jan 23rd, 2022

स्वदेशी ई-मोबिलिटी ब्रैंड Nexzu Mobility लंबी रेंज वाली ई-साइकिल Nexzu Bazinga को लॉन्च किया है. खास बात है कि लीथियम-आयन बैटरी के साथ आने वाली यह साइकिल 100 किलोमीटर तक की रेंज ऑफर करती है. Bazinga ई-साइकिल की कीमत 49,445 रुपये रखी गई है. वहीं, इसके एक अन्य वेरिएंट Bazinga Cargo को 51,525 रुपये कीमत पर लाया गया है.

कंपनी ने बजिंगा ई-साइकिल को एक यूनिसेक्स ई-साइकिल के रूप में पेश किया है, जो एक डिटैचबल लिथियम आयन बैटरी के साथ आती है. बज़िंगा कार्गो में 15 किलोग्राम लोड कैरिंग कपैसिटी दी गई है. कंपनी के अनुसार, बैजिंगा ई-साइकिलों इस तरह डिजाइन किया गया है कि चालक आसानी से चढ़ और उतर सकें.

नेक्सज़ू मोबिलिटी आधिकारिक तौर पर फरवरी 2022 में प्रोडक्ट को लॉन्च करेगी. लेकिन ई-साइकिल नेक्सज़ू मोबिलिटी ई-कॉमर्स वेबसाइट और सोशल मीडिया हैंडल पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हैं. प्री-बुकिंग के लिए डिलीवरी फरवरी 2022 के बाद शुरू होगी. नेक्सज़ू मोबिलिटी ग्राहकों को जेस्ट मनी के जरिए ईएमआई ऑप्शन और आसान पेमेंट ऑप्शन ऑफर कर रही है.

ऑनलाइन स्टोर और 100 से ज्यादा डीलर

नेक्सज़ू मोबिलिटी भारत की लीडिंग इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) निर्माताओं में से एक है. इसका मैन्युफैक्चरिंग प्लान चाकन में स्थित है और कंपनी के पास 100 से अधिक डीलर टचपॉइंट हैं, इसका अपना ऑनलाइन स्टोर भी है. नेक्सज़ू मोबिलिटी किफायती ई-स्कूटर और ई-साइकिल समेत कई प्रोडक्ट की पेशकश करती है. इसकी ई-साइकिल रेंज में रोमपस, रोमपस+, रोडलार्क और रोडलार्क कार्गो शामिल हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

देश की पहली इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक इसी हफ्ते होगी लॉन्च

खजुराहो से ललितपुर रूट पर जल्द इलेक्ट्रिक से दौड़ेंगी ट्रेन, तेज और सुरक्षित होगा सफर

इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदते वक्त रखें ये सावधानियां, नहीं होगी परेशानी

इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदने वालों के लिए बड़ी खबर, सरकार ने चार्जिंग को लेकर जारी किए नए नियम

फुल चार्ज पर चलेगा 200 किलोमीटर, देसी कंपनी ओकाया लाई कमाल का इलेक्ट्रिक स्कूटर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फैन हुए लोग, चलता है 139KM, कंपनी की बिक्री 1 लाख पार

Leave a Reply