बंगाल में नेताजी की जयंती को लेकर BJP सांसद अर्जुन सिंह का विरोध प्रदर्शन, CISF जवानों ने चलाई गोली

बंगाल में नेताजी की जयंती को लेकर BJP सांसद अर्जुन सिंह का विरोध प्रदर्शन, CISF जवानों ने चलाई गोली

प्रेषित समय :12:09:12 PM / Sun, Jan 23rd, 2022

कोलकाता. नेताजी की जयंती को लेकर रविवार को उत्तर 24 परगना का भाटपाड़ा फिर से अग्निगर्भ में परिणत हो गया. बैरकपुर में बीजेपी के सांसद अर्जुन सिंह के नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा को माल्यार्पण को लेकर विरोध प्रदर्शन हुआ. सूत्रों के मुताबिक, तृणमूल-बीजेपी के समर्थकों की आसपास झड़पें हुईं. कथित तौर पर दो वाहनों में तोड़फोड़ की गई. इस विरोध प्रदर्शन के बीच सांसद अर्जुन सिंह के अंगरक्षकों पर सात राउंड गोली हवा में चलाने का आरोप लगा है. इसे लेकर फिर से भाटपाड़ा और उत्तर 24 परगना की राजनीति गरमा गयी है. बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने आरोप लगाया कि नेताजी की जंयती के अवसर पर सभी नेताजी को श्रद्धांजलि आज दे रहे हैं, लेकिन बंगाल में बीजेपी सांसद की सुरक्षा नहीं है. वहीं, टीएमसी के नेताओं ने अर्जुन सिंह पर निशाना साधा है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद से ही भाटपाड़ा में लगातार उत्तेजना रही है. विधानसभा चुनाव में भी हिंसा की कई वारदातें हुई थीं. बैरकपुर से बीजेपी के सांसद अर्जुन सिंह हैं, जो बहुत ही कदावर नेता माने जाते हैं और लगातार भाटपाड़ा में हिंसा की घटनाएं घटती रही हैं. इस घटना के बाद पूरे इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि जिस तरह से अर्जुन सिंह पर हमला किया गया है. उससे स्थिति साफ हो गयी है कि बंगाल की कानून-व्यवस्था की स्थिति की कैसी है. एक सांसद भी बंगाल में सुरक्षित नहीं है. दूसरी ओर, बंगाल के मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने आरोप लगाया कि यह मारपीट अर्जुन सिंह के गुंडों ने की है. अर्जुन सिंह भाटपाड़ा पर अपना वर्चस्व समझते हैं, लेकिन ऐसा होने नहीं दिया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी पर फिर अकाली दल का कब्जा, हंगामे के बीच हरमीत कालका बने DSGMC कमेटी के नए अध्यक्ष

CAIT ने लिखा उपराज्यपाल को पत्र, दिल्ली में कोविड प्रतिबंधों में रियायत देने की मांग

दिल्ली-यूपी समेत उत्तर भारत पर शीतलहर का कहर, कई राज्यों में होगी बारिश, बढ़ जाएगी ठंड

वैवाहिक रिश्तों में पत्नी की सहमति पर इतना ज्यादा जोर किसलिए: दिल्ली हाई कोर्ट

दिल्ली में नाइट कर्फ्यू हटाने की बात से LG का इनकार, कहा- 50% क्षमता के साथ निजी दफ्तर चलेंगे

Leave a Reply