दूल्हे ने स्टेज में दुल्हन को मारा थप्पड़, लड़की ने चचेरे भाई से कर ली शादी

दूल्हे ने स्टेज में दुल्हन को मारा थप्पड़, लड़की ने चचेरे भाई से कर ली शादी

प्रेषित समय :11:24:07 AM / Sun, Jan 23rd, 2022

तमिलनाडु में एक दुल्हन ने अपने चचेरे भाई से शादी कर ली. महिला ने यह कदम तब उठाया जब उसके दूल्हे ने उसे एक शादी समारोह में डांस करने के लिए थप्पड़ मारा. घटना तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले के पनरिटी में हुई. पनरुती की दुल्हन और पेरियाकट्टुपलायम के दूल्हे की पिछले साल 6 नवंबर को सगाई हुई थी. उनकी शादी 20 जनवरी को कदमपुलियुर गांव में होनी थी. 

उनका रिसेप्शन शादी से एक दिन पहले 19 जनवरी को निर्धारित किया गया था. जैसा कि कुछ समुदायों में रिवाज है. डीजे पर दूल्हा-दुल्हन ने जमकर डांस किया. यहां तक सब ठीक था लेकिन चीजें तब बिगड़ गई जब दुल्हन के चचेरे भाई ने कपल का हाथ पकड़कर उनके साथ डांस किया.

जब दुल्हन का चचेरा भाई उनके कंधों पर हाथ रख कर नाचने लगा तो दूल्हा चिढ़ गया. दूल्हे ने दुल्हन और उसके चचेरे भाई को धक्का दिया. दुल्हन के परिवार ने कहा कि दूल्हे ने उसे सबके सामने दुल्हन को थप्पड़ मारा. इसके बाद दुल्हन ने शादी को रद्द करने का फैसला किया और उसके माता-पिता ने उसके फैसले को मंजूरी दे दी.

दुल्हन के परिवार को अपने रिश्तेदारों के बीच एक उपयुक्त दूल्हा मिल गया और शादी नए दूल्हे के साथ निर्धारित समय और तारीख पर लेकिन एक नए स्थान पर हुई.

पूरे घटनाक्रम के बाद दूल्हे ने पनरुती महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. दूल्हे ने दुल्हन के परिवार पर धमकी देने का आरोप लगाया है. दूल्हे ने यह भी दावा किया कि उन्होंने उसके साथ दुर्व्यवहार किया और मारपीट की. दूल्हे ने कहा कि उसके परिवार ने शादी की व्यवस्था पर सात लाख रुपये खर्च किए और मुआवजे की मांग की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

होने वाले दूल्हे का गजब स्वागत: ससुराल वालों ने कराया शाही भोज, परोसे 365 तरह के पकवान

एमपी: जब दूल्हे को एक्टिवा पर बैठाकर स्टेज पर पहुंची दुल्हन

शादी से पहले दोस्तों के साथ दूल्हे ने की पार्टी, पता लगते ही दुल्हन ने तोड़ दिया रिश्ता

दूल्हे की कार को फूलों के बजाय इस चीज से सजाया

Delhi-NCR: निकाह से पहले मांगे 10 लाख, बैंक्वेट हॉल में ही हुई दूल्हे की धुनाई

Leave a Reply