दीपिका और सिद्धांत की फिल्म गहराइयां का पहला सॉन्ग Doobey का मोशन पोस्टर आउट

दीपिका और सिद्धांत की फिल्म गहराइयां का पहला सॉन्ग Doobey का मोशन पोस्टर आउट

प्रेषित समय :12:14:28 PM / Mon, Jan 24th, 2022

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गहराइयां को लेकर सुर्खियों में है. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया है. अनन्या अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहला सॉन्ग डूबे का मोशन वीडियो शेयर किया है. इस मोशन पोस्टर में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, वाइब चेक- फॉलिंग इन लव. ये गाना 24 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. मोशन पोस्टर में दीपिका और सिद्धांत की केमिस्ट्री साफ दिख रही हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, अनन्या ने हाल ही में बताया कि उनकी डायरेक्टर शगुन बत्रा से पहली मुलाकात कैसी रही. उन्होंने कहा कि शगुन से मेरी मीटिंग बहुत फनी थी. उनके बारे में सुनकर मैंने उनसे मिलने से पहले पोलिश और स्वीडिश फिल्में देखी. उनसे मिलकर मुझे लगा कि वो बहुत शांत और मेरे टाइप के हैं. वो अपने अभिनेताओं को जिस तरह का स्पेस देते हैं वो काबिले तारीफ है.

उन्होंने आगे कहा कि जब मुझे फिल्म ‘गहराइयां’ की स्टोरी सुनाई गई तो मैं बाथरूम गई और 20 मिनट तक वापस नहीं आई. मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश थी. शगुन के साथ काम करना मेरी बकैट लिस्ट में था. जब हम गोवा में दो महीने के लिए शूटिंग कर रहे थे और हमने जो रिश्ता बनाया है वो जीवनभर के लिए हैं. इस फिल्म ने मुझे अभिनेता और एक व्यक्ति के रूप में बदल दिया है. गहराइयां 11 फरवरी को ऐमजन प्राइम पर रिलीज हो रही है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई ग्लैमरस फोटोज शेयर की हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बर्थडे विशेष- फिल्मों से ज्यादा अफेयर से किम शर्मा ने बटोरी सुर्खियां

खेत में हल जोतते-जोतते अश्लील फिल्में बनाने लगी लड़की

तापसी पन्नू की फिल्म लूप लपेटा 4 फरवरी को रिलीज होगी

2022 में अजय देवगन का बड़ा धमाका, इन 5 फिल्मों के साथ मचाएंगे तहलका

मसाला फिल्म है मदगजा

Leave a Reply