बाबरी के बाद भारत में थी शिवसेना की लहर, आज होता हमारा PM, बीजेपी के साथ की चुकानी पड़ी कीमत: संजय राउत

बाबरी के बाद भारत में थी शिवसेना की लहर, आज होता हमारा PM, बीजेपी के साथ की चुकानी पड़ी कीमत: संजय राउत

प्रेषित समय :13:18:42 PM / Mon, Jan 24th, 2022

मुंबई. यूपी में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत अपने बयानों से लगातार बीजेपी पर हमलावर हैं. इस बीच उन्होंने एक और बड़ा बयान देकर बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, बाबरी के बाद हिंदुस्तान में हमारी एक लहर थी. अगर हम उस समय उत्तर प्रदेश, बिहार, पंजाब, हरियाणा, जम्मू-कश्मीर में चुनाव लड़ते तो देश में हमारा (शिवसेना पार्टी का) पीएम होता. लेकिन हमने बीजेपी के लिए सब कुछ छोड़ दिया, जिसकी हमें कीमत चुकानी पड़ी.

दरअसल, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बयान 'बीजेपी के साथ गठबंधन में 25 साल बर्बाद हुए' पर संजय राउत ने कहा कि, ये सही है, ये सिर्फ शिवसेना के साथ नहीं हुआ बल्कि जो भी बीजेपी के साथ चला गया था. उन सभी का यही हाल हुआ था, सभी को उनकी कीमत चुकानी पड़ी. उन्होंने कहा कि, बाबरी के बाद हिंदुस्तान में हमारी एक लहर थी अगर हम उस समय उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ते तो देश में हमारा (शिवसेना पार्टी का) पीएम होता. लेकिन हमने बीजेपी के लिए सब कुछ छोड़ दिया.

दरअसल, यह पहला मौका नहीं है, जब शिवसेना सांसद संजय राउत ने उत्तर प्रदेश को जोड़ते हुए कोई बड़ा बयान दिया है. इससे पहले भी संजय राउत बीजेपी पर हमला बोल चुके हैं. हाल ही में उन्होंने यूपी चुनाव को लेकर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि, अखिलेश यादव को पूरा ध्यान चुनाव पर लगाना चाहिए. अखिलेश यादव को भी सबको साथ लेकर ये लड़ाई लड़नी होगी. अहंकार सबको डूबाता है. लोग बहुत बड़ी अपेक्षा के साथ अखिलेश को देख रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र नगर पंचायत चुनाव के नतीजे में BJP सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी

महाराष्ट्र में सोमवार से खुलेंगे स्कूल, मुख्यमंत्री ने दी मंजूरी

महाराष्ट्र राज्य परिवहन निगम में हड़ताल गैरकानूनी, लेबर कोर्ट के फैसले से 65 हजार कर्मचारियों को लगा झटका

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के खिलाफ नागपुर में शिकायत दर्ज, पीएम मोदी के लिए अभद्र भाषा इस्तेमाल करने का आरोप

Leave a Reply