यूपी चुनाव में पाकिस्तान की एंट्री: बीजेपी बोली- अखिलेश यादव पाकिस्तान को दुश्मन नहीं मानते

यूपी चुनाव में पाकिस्तान की एंट्री: बीजेपी बोली- अखिलेश यादव पाकिस्तान को दुश्मन नहीं मानते

प्रेषित समय :12:33:29 PM / Mon, Jan 24th, 2022

नई दिल्ली. संबित पात्रा ने कहा कि अखिलेश यादव को पाकिस्तान भारत का दुश्मन नहीं लगता. लगना भी नहीं चाहिए क्योंकि जिसे जिन्ना से प्रेम हो वह पाकिस्तान से प्रेम को कैसे इनकार कर सकता है. अखिलेश ने कसाब को स्टार प्रचारक बना दिया है. याकूब मेमन अगर जिंदा होता तो अखिलेश उसे भी टिकट दे देते. 

वहीं पात्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेसी पाकिस्तानियों की भाषा बोल रहा है. ऐसा लग रहा है जैसे पाकिस्तान और चीन से मिली है कांग्रेस.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बची हुई सीटों पर उम्मीदवारों के चयन और सहयोगी दलों के बीच सीट बंटवारे को लेकर सोमवार को लगातार दूसरे दिन भी भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में भाजपा कोर ग्रुप की बैठक जारी रहेगी. इससे पहले रविवार को भी देर रात तक भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत यूपी के चुनावी अभियान में जुटे अन्य नेताओं ने कई घंटे तक भाजपा मुख्यालय में बची हुई सीटों के समीकरण और उम्मीदवारों के नाम पर विस्तार से चर्चा की थी.

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा देकर सपा में शामिल होने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य को आज सुल्तानपुर के एमपी-एमलए कोर्ट में पेश होना है. पिछली सुनवाई के दौरान कोर्ट ने मौर्य के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी सरकार ने गणतंत्र दिवस पर जेल में बंद कैदियों के लिए लिया ये बड़ा फैसला

यूपी के लखीमपुर में सरकारी बाबू बोला-इस्लाम कबूल करो तभी मिलेगा शादी का प्रमाण पत्र

यूपी: निर्वाचन आयोग ने कानपुर नगर, बरेली व फिरोजाबाद के जिलाधिकारी को हटाया, दो एसपी भी बदले

यूपी विधानसभा चुनाव: बीएसपी ने जारी की दूसरे चरण के लिए 51 उम्मीदवारों की लिस्ट

यूपी में खेला करेंगे सीएम नीतीश, बीजेपी से नहीं हुआ गठबंधन, जदयू ने जारी की प्रत्याशियों की सूची

Leave a Reply