गो फर्स्ट एयरलाइन का ट्विटर हैंडल पिछले 13 घंटे से हैक, हैकर का ट्वीट- इस रास्ते में हम साथ-साथ हैं

गो फर्स्ट एयरलाइन का ट्विटर हैंडल पिछले 13 घंटे से हैक, हैकर का ट्वीट- इस रास्ते में हम साथ-साथ हैं

प्रेषित समय :12:23:54 PM / Tue, Jan 25th, 2022

नई दिल्ली. देश की प्रमुख एयरलाइन कंपनी में से एक गो फर्स्ट एयरलाइन का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. कंपनी उसे पिछले 13 घंटे से खबर लिखे जाने तक रीस्टोर नहीं कर पायी है. अभी भी एयरलाइन का ट्विटर अकांउट हैकरों के कब्जे में है. इस विषय पर अभी तक कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.  

गो फर्स्ट एयरलाइन का ट्विटर अकाउंट हैक होने से एयरलाइन कंपनी काफी असमंजसता की स्थिति में देखी जा रही है. वहीं हैकरों ने एयरलाइन का ट्विटर हैंडल हैक करने के बाद कई सारे ट्वीट किये हैं. हैकरों ने अकाउंट हैक करने के बाद प्रोफाइल पर डिजिटल करेंसी बिटकॉइन से संबंधित कई ट्वीट और लिंक शेयर किये हैं.

अकाउंट हैक होने के बाद से उसमें लगातार कोई न कोई गतिविधि जरूर देखी जा रही है. पहले हैकरों ने अकाउंट को हैक करके प्रोफाइल नेम Mlcheal Sayloor रखा दिया था. लेकिन हमारे खबर लिखे जाने तक उससे प्रोफाइल नेम हटा दिया गया है. इसके साथ ही उससे प्रोफाइल फोटो भी हटा दी गई है.

हैकिंग के पहले गो फर्स्ट एयरलाइन द्वारा 24 जनवरी का रात 8 बजकर 24 मिनट पर आखिरी ट्वीट किया गया था. उसके बाद से ही अकाउंट की सुरक्षा में हैकरों द्वारा सेंध लगा दी गई और अकांउट को अपने कब्जे में ले लिया गया. हैकिंग के तुरंत बाद हैकरों द्वारा पहला ट्वीट AMAZING! किया गया है.

उसके बाद एक के बाद एक ट्वीट में Great Job और डिजिटल करेंसी के लिंक शेयर किये गये थे. वहीं बिटकॉइन को समर्थन करते एक ट्वीट में लिखा हम इस रास्ते पर साथ-साथ हैं, मौसम चाहे कोई भी हो तूफान हो, सर्दी हो या फिर गर्मी हो

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मौसम विभाग की चेतावनी, अगले दो दिन एमपी, दिल्ली, यूपी समेत इन राज्यों में पड़ेगी शीतलहर

फिलिस्तीन की एजेंसी हमास ने चुराई थी कारोबारी की क्रिप्टो करेंसी, दिल्ली पुलिस की जांच में खुलासा

राजधानी दिल्ली में बारिश से टूटा 32 साल का रिकॉर्ड, हवा से बढ़ी ठिठुरन

CAIT ने लिखा उपराज्यपाल को पत्र, दिल्ली में कोविड प्रतिबंधों में रियायत देने की मांग

वैवाहिक रिश्तों में पत्नी की सहमति पर इतना ज्यादा जोर किसलिए: दिल्ली हाई कोर्ट

Leave a Reply