जबलपुर की महिला आरक्षक, कटनी टीआई की स्टोरी में नया मोड़, पहले पति बताया अब पिता कह रही..!

जबलपुर की महिला आरक्षक, कटनी टीआई की स्टोरी में नया मोड़, पहले पति बताया अब पिता कह रही..!

प्रेषित समय :16:01:13 PM / Tue, Jan 25th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में महिला आरक्षक व बरही कटनी में पदस्थ रहे टीआई संदीप अयाची की लव-स्टोरी में अब फिर नया मोड़ आ गया है, महिला आरक्षक ने पिछले दिन कटनी पहुंचकर जांच अधिकारी को शपथ पत्र देते हुए कहा कि संदीप अयाची से उनके भावनात्मक रिश्ते है, वे उनके पिता तुल्य है, उन्होने संदीप अयाची को बहाल करने की मांग की है. महिला आरक्षक द्वारा लिए गया यू-टर्न एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है.  

बताया गया है कि पिछले दिनों महिला आरक्षक ने  जबलपुर में टीआई संदीप अयाची के घर पहुंचकर हंगामा किया था, यहां तक कि एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को फोन पर कहा कि टीआई संदीप अयाची ने उन्हे पत्नी की तरह रखा और अब शादी करने से इंकार कर रहे है, मामले को गंभीरता से लेते हुए आरक्षक को समझाइश दी गई, यहां तक कि महिला आरक्षक ने कोतवाली थाना पहुंचकर शिकायत दी थी, कोतवली थाना में भी सुबह तक हंगामा चला, पुलिस अधिकारियों ने समझाने की कोशिश की लेकिन वह कोई प्रकार का समझौता करने के लिए तैयार नहीं थी, मामले में कटनी एसपी सुनील कुमार जैन ने  टीआई संदीप अयाची को लाइन अटैच कर एएसपी को जांच कर रिपोर्ट देने के आदेश दिए थे. महिला आरक्षक व टीआई संदीप अयाची की लव स्टोरी की कहानी में उस वक्त नया मोड़ आ गया था, महिला आरक्षक ने कटनी पहुंचकर जांच अधिकारी को शपथ पत्र देते हुए कहा कि टीआई संदीप अयाची के साथ उनके भावनात्मक रिश्ते है, वे उनके गार्जियन की तरह है, परेशानियों मेें उन्होने हमेशा मेरा साथ दिया है, जो भी कहा जा रहा है वह सब झूठ है, ऐसा समझ लीजिए कि वे मेरे पिता तुल्य है, मैने उनपर कोई भी आरोप नही लगाए है. उनकी तबियत खराब होने की जानकारी लगने पर जबलपुर के गैलेक्सी अस्पताल पहुंची, जहां पर पता चला कि वे घर चले गए गए है तो घर पर हाल जानने के लिए गई थी.

परेशानियों के कारण मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी-

यहां तक कि महिला आरक्षक ने शपथपत्र में लिखा है कि पारिवारिक विवादों के कारण परेशान रही, मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी, अब वह स्वस्थ है. 19 जनवरी को टीआई संदीप अयाची को माइनर अटैक आने की खबर लगने पर घर मिलने गई थी, लेकिन उन्हे मिलने नहीं दिया गया तो एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को फोन पर उल्टा सीधा बता दिया था.

कहानी में कई मोड़ है-

महिला आरक्षक की माने तो टीआई संदीप अयाची को 19 जनवरी को माइनर अटैल आया, इस दौरान टीआई संदीप अयाची कोतवाली थाना भी पहुंच गए और महिला आरक्षक के साथ उनकी काफी देर तक बातचीत भी हुई थी, अब माइनर अटैक आने वाला व्यक्ति थाना भी पहुंच जाता है, देर रात तक मामले को सुलझाने की कोशिश भी करता है. खैर हकीकत तो पुलिस के अधिकारी ही जाने, अभी तक कहानी ने यूटर्न ले लिया है. अब टीआई संदीप अयाची भी महिला आरक्षक के लिए पति से पिता बन चुके है.

टीआई संदीप अयाची ने भी अपने आकाओं के यहां जाकर माथा टेका-

इधर चर्चा यह भी है कि इस घटनाक्रम के बाद ही संदीप अयाची ने ग्वालियर से लेकर कटनी में एक मंत्री व बड़े नेता के द्वार पर जाकर माथा टेक लिया है, उन्हे आश्वासन भी मिल गया है कि चिंता नहीं करो कुछ नहीं होगा, वहीं दूसरी ओर महिला आरक्षक ने भी शपथ पत्र देकर मामले का पटाक्षेप कर दिया है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में संक्रमितों की संख्या 5010 पर पहुंची, फिर एक की मौत

जबलपुर में अब बमबाज का पुलिस ने निकाला जुलूस, वारदत को अंजाम देने कर रहा था साथी का इंतजार

जबलपुर में पकड़े गए दो शातिर चोरों से मिली 12 मोटर साइकलें, जरुरत बताकर गिरवी रखते थे

जबलपुर में कोरोना संक्रमण ने तोड़े सारे रिकार्ड, 910 पाजिटिव मिले, एक की मौत

जबलपुर में मनोनीत पार्षद ने अपने साथियों के साथ मिलकर लोगों से मारपीट, मचा बवाल

Leave a Reply