केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा- धर्म परिवर्तन के खिलाफ कानून बने, लेकिन...

केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा- धर्म परिवर्तन के खिलाफ कानून बने, लेकिन...

प्रेषित समय :15:26:15 PM / Sat, Jan 29th, 2022

नई दिल्ली. पंजाब में चुनाव प्रचार अब जोर पकड़ने लगा है. हालांकि राजनीतिक रैलियों पर कोरोना के कारण प्रतिबंध लगा हुआ है, लेकिन विभिन्न माध्यमों से नेता चुनाव प्रचार कर रहे हैं. सबसे ज्यादा प्रेस कांफ्रेंस के जरिए नेता अपनी बात रख रहे हैं. इसी बीच पंजाब में पूरे दमखम के साथ उतरने वाली आम आदमी पार्टी ने इस बार अपनी पूरी ताकत पंजाब चुनाव में झोंक दी है. आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज बड़ा बयान देते हुए कहा है कि धर्म परिवर्तन के खिलाफ कानून बनना चाहिए लेकिन इसका मकसद किसी को परेशान करना नहीं होना चाहिए.

दूसरी तरफ केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के बनिया पहले मुझे वोट नहीं देते थे, अब देने लगे हैं, क्योंकि मैंने उनका दिल जीता है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में बनिया को पहले बीजेपी का वोट बैंक माना जाता था. मैं खुद बनिया हूं लेकिन दिल्ली के बनिया ने मुझे कभी वोट नहीं दिया. अब देने लगे हैं. क्योंकि पांच साल में हमने सबका दिल जीता है, हमने कभी इनको डराया नहीं है. अगर मैं लोगों को डराता, पर्चे करता, तो मेरी हिम्मत नहीं होती यहां यह बात कहने की. मैं आपके सामने यह नहीं कह पाता कि फोन करके दिल्ली में पूछ लेना. फिर सब कहते केजरीवाल गंदा आदमी है, इसे वोट मत देना. लेकिन आज मैं यहां खड़ा इसलिए हूं क्योंकि मैंने दिल जीता है. आपका भी दिल जीतना है मुझे, पांच साल देकर देख लो हमें.

अरविंद केजरीवाल ने चुनाव अभियान के तहत जालंधर में कहा कि धर्म पूरी तरह से निजी मामला है. सभी को अपनी-अपनी मान्यताओं के हिसाब से पूजा करने का अधिकार है. धर्म परिवर्तन के खिलाफ निश्चित रूप से कानून बनना चाहिए लेकिन इसका इस्तेमाल गलत रूप से किसी को धमकाने के लिए नहीं होना चाहिए. धर्म परिवर्तन की आड़ में किसी को डराना गलत है. उन्होंने भगवंत मान के बारे में कहा कि भगवान करें कि वे पंजाब के सीएम बने और वे मरते दम तक सीएम रहे ताकि पंजाब के लोगों के दुख दूर हो सके. अगर पंजाब के लोगों के लिए ईमानदारी से वे काम करेंगे तो कोई नहीं उन्हें हरा सकता.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

किसानों को राहत: दिल्ली में एक एकड़ पर फसल के नुकसान पर मिलेगा 20 हजार का मुआवजा, केजरीवाल कैबिनेट ने लगाई मुहर

केजरीवाल बोले- पंजाब को रेत चोर नहीं, ईमानदार CM चाहिए, भगवंत मान आज तक किसी से 25 पैसे नहीं लिए

सीएम अरविंद केजरीवाल का ऐलान: जल्द हटाए जाएंगे कोविड-19 प्रतिबंध

अरविंद केजरीवाल का बड़ा आरोप, ED सत्येंद्र जैन को कर सकती है गिरफ्तार

दिल्‍ली में हटेगा वीकेंड कर्फ्यू! CM अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल से की सिफारिश

Leave a Reply