केजरीवाल बोले- पंजाब को रेत चोर नहीं, ईमानदार CM चाहिए, भगवंत मान आज तक किसी से 25 पैसे नहीं लिए

केजरीवाल बोले- पंजाब को रेत चोर नहीं, ईमानदार CM चाहिए, भगवंत मान आज तक किसी से 25 पैसे नहीं लिए

प्रेषित समय :14:00:36 PM / Fri, Jan 28th, 2022

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्रीत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पंजाब के दौरे पर हैं. वह पंजाब विधानसभा चुनाव में पार्टी के सीएम उम्मीदवार भगवंत मान का प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने शुक्रवार को फिल्लौर में जनसभा को संबोधित किया और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और बादल परिवार पर निशाना साधा.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि पंजाब को ईमानदार मुख्यमंत्री की जरूरत है. एक ओर ऐसे लोग हैं जिन पर ड्रग्स की तस्करी और अवैध रेत खनन का आरोप है और एक ओर ऐसा शख्स (भगवंत मान) है जो आज तक किसी से 25 पैसे भी नहीं लिया. सीएम केजरीवाल ने कहा, इस बार वोट डालने जाना तो बाबा साहेब अंबेडकर की तस्वीर अपने पास रखना और सोचना कि वो होते तो किसे वोट देते? अंबेडकर, नशा चोरों को वोट देते या रेत चोरों को वोट देते या ईमानदार भगवंत मान को देते?

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जिसको अंबेडकर वोट देते, उसे आप लोग वोट दे देना. पांच साल के लिए केजरीवाल और मान की जोड़ी को वोट देकर देखिए, खुशहाल कर देंगे पंजाब को.

अपने संबोधन के दौरान केजरीवाल ने सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि सीएम चन्नी ने 111 दिनों में कमाल कर दिया. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि एक तरफ बादल हैं और एक तरफ चन्नी हैं, तो एक तरफ भगवंत मान हैं. भगवंत मान अभी भी किराए के मकान में रहते हैं. सात साल से सांसद होने के बाद भी. उन्होंने आगे कहा कि एक तरफ है ऐसे लोग जिन पर नशा और रेत बेचने का आरोप है तो दूसरी तरफ ईमानदार व्यक्ति है. चन्नी पर रेत चोरी के आरोप हैं. रेड में घर से नोटों की गड्डियां मिली. 111 दिन में चन्नी ने कमाल कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बीजेपी ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ IAS अधिकारी रहे जगमोहन सिंह को बनाया उम्मीदवार

पंजाब में BSF और पाकिस्‍तानी घुसपैठियों के बीच बड़ी मुठभेड़, 47 KG हेरोइन बरामद

राहुल गांधी का ऐलान: पंजाब में CM चेहरे के साथ लड़ेंगे चुनाव; सर्वे के बाद करेंगे घोषणा

पंजाब चुनाव को लेकर BJP की दूसरी लिस्ट जारी, UP में SP का 56 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान

पंजाब के ऐतिहासिक मंदिर में बेअदबी, शख्स हुआ गिरफ्तार

Leave a Reply