मुनव्वर राणा के इस बयान पर भड़के अयोध्या के संत, बोले- योगी आ रहे हैं, उत्तर प्रदेश छोड़कर फौरन चले जाएं

मुनव्वर राणा के इस बयान पर भड़के अयोध्या के संत, बोले- योगी आ रहे हैं, उत्तर प्रदेश छोड़कर फौरन चले जाएं

प्रेषित समय :11:33:56 AM / Sun, Jan 30th, 2022

लखनऊ: उत्तर प्रदेश चुनाव में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले मशहूर शायर मुनव्वर राना की तरफ से दिए गए उस बयान पर अयोध्या के संतों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. संत समाज ने कहा कि आज ही से ही मुनव्वर राणा को तैयारी शुरू कर देनी चाहिए अभी चुनाव में समय है. चुनाव में बीजेपी की बहुमत आएगी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही होंगे ऐसे में मुनव्वर राणा को आज से ही प्रदेश छोड़ने की तैयारी शुरू करनी चाहिए. संत समाज ने मुनव्वर राणा पर हमला बोलते हुए कहा कि मुनव्वर राणा केवल मुसलमानों को गुमराह कर रहे हैं, इस समय केवल बदमाश और गुंडे ही प्रदेश छोड़ने की सोच रहे हैं लेकिन मुनव्वर राणा को मलाल है कि वह अपने भाई की जमीन नहीं कब्जा कर पाए.

इसलिए वह लगातार गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं. संतों ने मुनव्वर राणा को संदेश देते हुए कहा कि गलतफहमी ना पाले और आज से ही अपना बोरिया बिस्तर बांधकर तैयारी शुरू कर दें साथ में संतों ने मुनव्वर राणा को मर्यादा का पाठ भी पढ़ाया है. हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि मुनव्वर राणा ने कहा है कि अगर उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार बनेगी तो तो हम उत्तर प्रदेश छोड़ देंगे यह दुर्भाग्य है हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि प्रदेश छोड़ने की योजना रचना वहीं बना रहे हैं जो गुंडा बदमाश माफिया है.

राजू दास ने हमलावर होते हुए कहा कि मुनव्वर राणा अपने भाई की जमीन और संपत्ति हड़प रहे थे जिसके परिपेक्ष में पुलिसिया कार्रवाई के बाद अब वह मुसलमानों को बरगलाने का काम कर रहे हैं. जबकि मुसलमान खुद मुनव्वर राणा के कहने में नहीं है. महंत राजू दास ने कहा कि उत्तर प्रदेश का मुसलमान जागरूक हो चुका है और वह समझ चुका है. मुनव्वर राणा को तकलीफ है कि मुख्यमंत्री योगी कैसे बन जा रहे हैं, ऐसे लोगों से सावधान होने की जरूरत है.

रामलला के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि मुनव्वर राणा ने जो कहा है उसको करना चाहिए क्योंकि बीजेपी कि सरकार प्रदेश में बन रही है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही बन रहे हैं. इसमें कोई संशय नहीं है. आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि इसलिए अभी से ही वह अपनी तैयारी शुरू कर दें अपना बोरिया बिस्तर बांध ले वह ज्यादा अच्छा होगा. चुनाव का समय नजदीक है. मुनव्वर राणा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनका सहर्ष स्वागत और सम्मान है. वह स्वतः ही प्रदेश छोड़ दें प्रदेश में बीजेपी की सरकार आ रही है और सीएम योगी आदित्यनाथ ही बन रहे हैं.

इससे पहले शनिवार को मुनव्वर राना ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निशाने पर लिया और कहा कि अगले पांच साल में योगी आ गए तो हम जिंदा नहीं बचेंगे. इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि वह पलायन करने के लिए भी तैयार बैठे हैं. यूपी चुनाव के मद्देनजर मशहूर शायर मुनव्वर राना ने कहा कि पांच साल में तो हम बच गए, मगर अगले पांच साल में योगी आ गए तो हम जिंदा नहीं बचेंगे. मरना तो वैसे ही है लेकिन बेमौत नहीं मरना चाहता. बीजेपी के नेता पलायन करने वाले को पश्चिम यूपी में तलाश रहे है, मगर मैं यहां बैठा हूं पलायन करने के लिए, मुझसे कोई नहीं मिल रहा. मैं इसी देश में मरूंगा, वो लोग और थे जो कराची चले गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चुनाव आयोग ने यूपी इलेक्शन के एग्जिट पोल पर 10 फरवरी से 7 मार्च तक रोक

यूपी: गृहमंत्री अमित शाह का बड़ा फैसला, अब नहीं करेंगे डोर-टू-डोर कैंपेन, यह है कारण

यूपी: रामपुर में जेल के बाहर पुलिसकर्मियों ने लगाए जयंत चौधरी जिंदाबाद के नारे, वीडियो वायरल होने पर 6 को नोटिस जारी

अभी नहीं मिलेगी ठंड से राहत: दिल्ली, यूपी समेत कई राज्यों में कड़ाके की पड़ेगी सर्दी

यूपी: अखिलेश का बीजेपी पर बड़ा आरोप, कहा- हेलिकॉप्टर उडऩे नहीं दिया जा रहा

Leave a Reply