बिहार के लखीसराय में इनकम टैक्स अधिकारी बनकर 35 लाख की लूट, घर में ही मालिक को बंद कर हुए फरार

बिहार के लखीसराय में इनकम टैक्स अधिकारी बनकर 35 लाख की लूट, घर में ही मालिक को बंद कर हुए फरार

प्रेषित समय :15:20:08 PM / Tue, Feb 1st, 2022

लखीसराय. बिहार में फिल्मी स्टाइल में लूट कांड का मामला सामने आया है. यहां हिंदी फिल्म स्पेशल 26 स्टाइल में लूटकांड को अंजाम दिया गया है. अक्षय कुमार की फिल्म की तरह ही फर्जी इनकम टैक्स की टीम ने छापेमारी के बहाने करीब 35 लाख की लूट की और आराम से चलते बने. घटना बिहार के लखीसराय की है. यहां सोमवार को बालू ठेकेदार संजय कुमार सिंह के घर पर 7 लोग इनकम टैक्स अधिकारी बनकर घुसे और करीब 35 लाख की लूटकर चलते बने. लुटेरों ने यहां 25 लाख रुपए कैश के साथ 10 लाख रुपए के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया वो भी खुलेआम दिनदहाड़े. पुलिस अब इन फर्जी इनकम टैक्स अधिकारियों की तस्वीरें CCTV कैमरे में खंगाल रही है और इन्हें पकड़ने की कोशिश कर रही है.

दरअसल सोमवार को बालू ठेकेदार संजय कुमार सिंह जो कबैया थाना क्षेत्र के न्यू कोर्ट एरिया मुहल्ले में रहते हैं.के घर पर 6 लोग इनकम टैक्स अधिकारी बनकर पहुंचे और घर में रखे 25 लाख रुपए रेड के बहाने ले लिए साथ ही 10 लाख के जेवरात भी रख लिए, घर पर इनकम टैक्स की रेड की खबर मिलने के बाद संजय सिंह घटना के वक्त ही अपने घर पहुंचे.

फर्जी अधिकारियों ने उन्हें पहले गाड़ी में बैठाया और बाद में फिर घर के अंदर बंद कर दिया. और कहा कि इनकम टैक्स ऑफिस आइए, वहीं सभी सामानों का मिलान होगा. इसके बाद संजय सिंह जब इनकम टैक्स ऑफिस पहुंचे तो पता चला कि वहां से ऐसी कोई कार्रवाई ही नहीं हुई है. इसके बाद संजय सिंह ने इस बावत कबैया थाना को पूरे घटना की सूचना दी.

संजय सिंह के घर पर लगे CCTV कैमरे में सभी फर्जी अधिकारियों की करतूत कैद हो गई है. फुटेज में दिख रहा है कि बीआर 09 पीए 0918 नंबर की स्कार्पियो गाड़ी पर सवार होकर 7 लोग आए. इनमें 2 महिला भी शामिल है. लेकिन उनके मास्क पहने की वजह से सबकी पहचान नहीं हो पा रही है. बताया जा रहा है कि घर में पहुचने केबाद सबसे पहले इन्होंने सबके मोबाइल छिन लिए. इसके बाद आलमीरा में रखे करीब 25 लाख रूपये कैश और गहने लेकर लेकर चलते बने.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: पोते की छठी पर दादा जी ने शराब की खाली बोतल लेकर किया डांस, Video Viral होने के बाद पुलिस ने भेजा जेल

बिहार के बेगूसराय में बड़ा ट्रेन हादसा टला, पुरबिया एक्सप्रेस दो हिस्सों में बंटी, सभी यात्री सुरक्षित

किसी ने दूल्हे को पकड़ा तो किसी ने जबरन पहनाया सेहरा, बिहार में फिर से हुआ पकड़ौआ विवाह

Leave a Reply