ग्राहकों को झटका! ट्रायम्फ की ये पॉपुलर बाइक हुई 50 हजार रुपए महंगी

ग्राहकों को झटका! ट्रायम्फ की ये पॉपुलर बाइक हुई 50 हजार रुपए महंगी

प्रेषित समय :09:49:30 AM / Wed, Feb 2nd, 2022

नई दिल्ली. ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स इंडिया ने अपने एंट्री-लेवल रोडस्टर ट्राइडेंट 660 की कीमत में इजाफा कर दिया है. इस पर करीब 50,000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है. बढ़ी हुई कीमत कीमत 1 फरवरी 2022 से लागू होगी, जिससे मोटरसाइकिल की कीमत 7.45 लाख रुपये (एक्स- शोरूम) हो जाएगी.

यह नई कीमत देश भर के सभी ट्रायम्फ डीलरशिप पर लागू होगी. ट्राइडेंट 660 को भारत में अप्रैल 2021 में 6.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था.

शानदार हैं फीचर्स

मोटरसाइकिल में कई ऐसे दमदार फीचर्स दिए गए हैं जो ग्राहकों को अपनी तरफ खींच सकते हैं. बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, सेल्फ कैंसिलिंग टर्न इंडिकेटर्स, राइडिंग मोड्स, स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल और डुअल चैनल एबीएल दिया गया है. इसमें आपको कनेक्टेड टेक्नोलॉजी भी मिलती है जो टर्न बाय टर्न नेविगेशन के साथ आताी है. बाइक में आप कॉल और म्यूजिक को कंट्रोल कर सकते हैं.

ये मिलेगा इंजन

मोटरसाइकिल में 660cc का लिक्विड कूल्ड इनलाइन 3 इंजन दिया गया है जो 81PS का पावर और 64Nm का टॉर्क देता है. ये 6 स्पीड गियरबॉक्स, स्लिप और असिस्ट क्लच के साथ आता है. भारत में इस गाड़ी की टक्कर Kawasaki Z650, Honda CB650R, और Ducati Scrambler 800 के साथ होगी. भारतीय राइडर्स अगर अपनी 300cc की बाइक को अपग्रेड करने की सोच रहे हैं तो वो ट्राइडेंट 660cc को ले सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Kia Carens में मिलेंगे 6 एयरबैग समेत कई खास फीचर्स, 14 जनवरी से होगी बुकिंग

आ गई यामाहा की जबर्दस्त मोटरसाइकिल, कई धांसू फीचर्स से है लैस

आ रहा है स्टाइलिश स्मार्टफोन Realme 9i, कम कीमत में दमदार फीचर्स

नए साल पर टेलीग्राम ने दिए मैसेज रिएक्शन से लेकर थीम कोड तक ये धांसू फीचर्स

OnePlus 9RT और Buds Z2 भारत में लॉन्च, दमदार बैटरी समेत मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

Leave a Reply