पंजाब चुनाव: कांग्रेस के CM सर्वे में चन्नी का नाम आगे, पार्टी अगले हफ्ते कर सकती है घोषणा

पंजाब चुनाव: कांग्रेस के CM सर्वे में चन्नी का नाम आगे, पार्टी अगले हफ्ते कर सकती है घोषणा

प्रेषित समय :15:07:56 PM / Thu, Feb 3rd, 2022

चंडीगढ़. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को अगले सप्ताह तक पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस का मुख्यमंत्री चेहरा घोषित किया जा सकता है. पार्टी के उच्च पदस्थ सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस ने सीएम फेस चुनने के लिए जो सर्वेक्षण शुरू किया है, उसमें चन्नी आगे चल रहे हैं. सूत्रों ने कहा है कि उम्मीदवारों, कार्यकर्ताओं और पार्टी सांसदों की राय दर्ज की जा रही है ताकि चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच सीएम चेहरे पर किसी भी तरह के झगड़े से बचा जा सके.

पार्टी आम जनता को स्वचालित कॉल सिस्टम के जरिए मुख्यमंत्री के चेहरे पर उनकी राय लेने के लिए भी बुला रही है. पार्टी का लक्ष्य अगले 3 से 4 दिनों में लगभग 1.5 करोड़ लोगों को सिस्टम के जरिए बुलाना है. बताया जा रहा है कि पार्टी के समन्वयक प्रखंड अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष और सभी उम्मीदवारों से राय लेकर जल्द ही पार्टी को सौंपने के लिए पहुंच रहे हैं.

इस बीच पार्टी के राज्यसभा और पंजाब के लोकसभा सांसदों से भी संपर्क किया जा रहा है कि वे पार्टी का सीएम चेहरा बनाने के लिए दोनों नेताओं पर प्रतिक्रिया दें.पार्टी के एक वरिष्ठ सदस्य ने एक मीडिया रिपोर्ट में कहा है कि पार्टी ये सभी प्रयास कर रही है राय है कि पूरी प्रक्रिया पारदर्शी होनी चाहिए और जो सर्वेक्षण में हार जाता है, उसे किसी भी तरह से परिणाम का विरोध नहीं करना चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब में कांग्रेस को झटका, पूर्व मंत्री जगमोहन सिंह कांग ने थामा AAP का हाथ

पंजाब के भदौर से सीएम चन्‍नी ने भरा पर्चा, खुद को बताया सुदामा, जनता को श्रीकृष्‍ण

पंजाब में 5 साल में 5 लाख नौकरियां देंगे, सरकार शुरू करेगी अर्बन एंप्लॉयमेंट गारंटी मिशन: सिद्धू की घोषणा

पंजाब: बिक्रमजीत मजीठिया को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, 23 फरवरी तक गिरफ्तारी पर रोक

पंजाब में राहुल गांधी की जेब कटी, हरसिमरत ने पूछा- करीब तो चन्नी, सिद्धू और रंधावा थे

Leave a Reply