एमपी के डिंडौरी में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से तीन की मौत तीन गंभीर

एमपी के डिंडौरी में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से तीन की मौत तीन गंभीर

प्रेषित समय :16:17:34 PM / Fri, Feb 4th, 2022

डिंडौरी. मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले के गाड़ासरई थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बच्छरगांव में ढिमरान टोला के पास गुरुवार की रात ट्रैक्टर ट्राली पलट जाने से उसके नीचे दबे तीन ग्रामीणों की मौत हो गई और अन्य तीन घायल हो गए. सूचना पर गाड़ासरई और बजाग थाने का पुलिस बल रात में ही मौके पर पहुंचा और बारिश के बीच जेसीबी लगाकर काफी मशक्कत के बाद ट्रैक्टर ट्राली को अलग कर मृतकों के शव को बाहर निकाला गया. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए गए.

गाड़ासरई थाना प्रभारी स्वाति शर्मा ने बताया कि घोपतपुर से धान का कौड़ा ट्रैक्टर में लोड कर गाड़ासरई में बेचने के बाद ग्रामीण ट्रैक्टर ट्राली में बैठ कर वापस जा रहे थे. रात लगभग 9 से 10 बजे के बीच बच्छरगांव में अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली सड़क किनारे पलट गई. हादसे में अमर लाल तेकाम घोपतपुर, थान सिंह धुर्वे पिंडरुखी व तुलसी मरपाची ग्राम किवाड़ की मौत हो गई. बताया गया कि दुर्घटना में अमर सिंह निवासी घोपतपुर, गणपत मरपाची और भगत सिंह ग्राम उमरिया घायल हो गए.

ट्रैक्टर ट्राली पलटने की सूचना मिलने पर डायल 100 वाहन व गाड़ासरई पुलिस पहुंच गई थी.गाड़ासरई थाना से एसआइ स्वाति शर्मा, एएसआई मनमोहन एएसआई राघवेंद्र ठाकुर, गोविंद, प्रधान आरक्षक संदीप पटेल, आरक्षक आशीष लांजेवर आरक्षक अनिल को ट्रैक्टर ट्राली के नीचे फंसे ग्रामीणों को बाहर निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. थाना प्रभारी बजाग गिरवर सिंह उइके के निर्देश पर थाना बजाग से एएसआई सिराज शेख और एएसआई रामरतन झारिया व ग्राम बजाग के प्रवीण कुमार साहू बजाग से तेज बारिश सर्द मौसम में रात लगभग एक बजे जेसीबी वाहन बजाग से लगभग 15 किलो मीटर घटना स्थल पहुंचे. तीन लोगों को सुरक्षित निकाल कर अस्पताल 108 से भेजा गया. पुलिस शुक्रवार की सुबह मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश में अब 6 हजार पुलिस आरक्षकों की भर्ती होगी, यह है पूरी खबर

मध्य प्रदेश की शुभदा भोंसले गायकवाड़ बनीं देश की सबसे युवा महिला अंपायर

मध्य प्रदेश में अभी और बढ़ेगी सर्दी, मौसम विभाग ने 14 जिलों में दी बारिश की चेतावनी

मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित 22 साल के युवक-युवती की 24 घंटे के भीतर मौत

मूछों के कारण सस्पेंड होने वाले मध्य प्रदेश के पुलिस कांस्टेबल का निलंबन निरस्त

Leave a Reply