एमपी के सतना में मालगाड़ी के इंजन के नीचे फंसी बाइक, तीन युवक बाल-बाल बचे

एमपी के सतना में मालगाड़ी के इंजन के नीचे फंसी बाइक, तीन युवक बाल-बाल बचे

प्रेषित समय :19:32:42 PM / Fri, Feb 4th, 2022

सतना. एमपी के सतना के बर्दाडीह रेलवे फाटक में आज शुक्रवार 4 फरवरी की शाम लगभग चार बजे बड़ा हादसा हो गया. यहां एक मोटरसाइकिल मालगाड़ी के इंजन के नीचे फंस गई, जिसके कारण आवागमन बंद हो गया. घटना बिरला सीमेंट फैक्ट्री की साइडिंग में जाने वाले रेल मार्ग में घटी इसलिए मुख्य रेल यातायात प्रभावित नहीं हुआ. इस घटना में तीन युवकों की जान बाल-बाल बच गई.

बताया जा रहा है कि अंकित, आशु और शिवकांत नाम के तीन मोटर साइकिल से जा रहे थे तभी साइडिंग में मालगाड़ी आने की वजह से रेल फाटक बंद था, लेकिन युवकों ने फाटक के नीचे से अपनी मोटरसाइकिल निकालकर फाटक पार करने की कोशिश की. इसी दौरान मालगाड़ी जो कि 10 किलोमीटर प्रतिघंटे की धीमी रफ्तार से थी वह आ गई, तभी तीनों युवक हड़बड़ाहट में अपनी मोटरसाइकिल से कूद गए, जिसके कारण युवकों की जान तो बच गई, लेकिन मोटरसाइकिल मालगाड़ी के इंजन के नीचे आ गई. इस घटना के बाद काफी देर तक फाटक बंद रहा और मोटरसाइकिल इंजन के नीचे फंसी रही. घटना की सूचना के बपाद मौके पर सतना से रेल सुरक्षा बल की टीम भी पहुंची, जिसने युवकों को पकड़ लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

बना रहता है दुर्घटना का अंदेशा

बताया जा रहा है कि बर्दाडीह रेल फाटक जो कि बिरला सीमेंट फैक्ट्री का साइडिंग की ओर जाने के पहले है यहां आए दिन दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है. यहां रेल फाटक कई बार बंद भी नहीं होता और बिना बंद रेल फाटक के मालगाड़ी गुजर जाती है. इस मामले में रेलवे जहां सीमेंट फैक्ट्री पर पल्ला झाड़ देती है तो वहीं फैक्ट्री सुरक्षा संबंधित रेलवे पर पल्ला झाड़ देती है. बीच घनी बस्ती से गुजरी इस रेल लाइन से हादसों का अंदेशा रोजाना बना रहता है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

WC RAILWAY GM की स्पेशल ट्रेन ने 120 KMPH की स्पीड से किया ट्रेक का ट्रायल, सतना-जबलपुर रेलखण्ड का वार्षिक निरीक्षण

एमपी के सतना में भीषण सड़क हादसा: ट्रक की टक्कर में कार सवार पति-पत्नी और बेटी की मौत, बेटा गंभीर

एमपी: सीधी से सतना जा रही बस छुहिया घाटी में पलटी, 36 यात्री घायल

एमपी-यूपी के कुख्यात डाकू ददुआ का हाथी पकड़ा गया, बेटे ने किया था गुजरात में सौदा, सतना वन विभाग ने रोका ट्रक

गणेश विसर्जन के दौरान 10 लोगों की डूबने से मौत, भिंड में 4, सतना में 3 बच्चे डूबे

एमपी के सतना जिले के तालाब में डूबे पांच बच्चे, तीन की मौत, दो को बचाया

Leave a Reply