पंजाब चुनाव: कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में मनीष तिवारी का नाम नहीं, कहा- नाम होता तो सरप्राइज होता

पंजाब चुनाव: कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में मनीष तिवारी का नाम नहीं, कहा- नाम होता तो सरप्राइज होता

प्रेषित समय :12:01:54 PM / Sat, Feb 5th, 2022

चण्डीगढ़. कांग्रेस ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए अपना स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. इमसें  पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का नाम शामिल है. लेकिन लिस्ट से गुलाम नबी आजाद और सांसद मनीष तिवारी का नाम नदारद है.

मनीष तिवारी ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट में अपना नाम न आने पर नाराजगी जताई है. मनीष तिवारी ने कटाक्ष करते हुए कहा है, मैं सरप्राइज होता अगर मेरा नाम होता, कारण तो सबको पता ही है. मनीष तिवारी पंजाब के एकमात्र हिंदू सांसद हैं.

आजाद और तिवारी जी-23 के प्रमुख सदस्यों में शामिल हैं. इस समूह ने अगस्त 2020 में कांग्रेस नेतृत्व को पत्र लिखकर पार्टी में आमूल-चूल बदलाव की मांग की थी. ये लोग पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाते रहे हैं. गुलाम नबी आजाद को हाल ही में सरकार ने पद्म भूषण सम्मान देने की घोषणा की है.

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख सुनील जाखड़ के अलावा प्रताप सिंह बाजवा, अजय माकन और रणदीप सुरजेवाला का नाम शामिल है. इनके अलावा हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा, पार्टी नेता राजीव शुक्ला, रंजीत रंजन, डिसूजा, बीवी श्रीनिवास, इमरान प्रतापगढ़ी, अमरिंदर सिंह राजा वारिंग, अमृता धवन, रमिंदर आवला और तजेंदर सिंह बिट्टू का भी नाम 30 स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब में ईडी की बड़ी कार्रवाई, रेड के बाद CM चन्नी के भतीजे को किया गिरफ्तार

निर्देशक सुनील खोसला की पंजाबी फिल्म मेरा व्याह करा दो रिलीज के लिए तैयार

पंजाब चुनाव: कांग्रेस के CM सर्वे में चन्नी का नाम आगे, पार्टी अगले हफ्ते कर सकती है घोषणा

पंजाब चुनाव से पहले चुनाव आयोग की बड़ी कार्रवाई, 310 करोड़ रुपये का सामान किया जब्त

पंजाब में कांग्रेस को झटका, पूर्व मंत्री जगमोहन सिंह कांग ने थामा AAP का हाथ

Leave a Reply