राहुल गांधी जी, भ्रम ना फैलाएं, सेना पर सवाल उठाया तो बर्दाश्त नहीं करेंगे: राजनाथ सिंह

राहुल गांधी जी, भ्रम ना फैलाएं, सेना पर सवाल उठाया तो बर्दाश्त नहीं करेंगे: राजनाथ सिंह

प्रेषित समय :15:06:22 PM / Sat, Feb 5th, 2022

मथुरा. मथुरा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला. इसके साथ ही राजनाथ सिंह ने बीजेपी के धर्म की राजनीति नहीं करने की बात कही. सपा पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया. उन्होंने चुनावी मंच से देश को भरोसा दिया कि हमारी सीमाएं सुरक्षित हैं. हमारे जवान सीमा पर चौकस हैं.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि गलवान घाटी में भारत और चीन की सेना के बीच संघर्ष पर राहुल गांधी बयान दे रहे हैं. वो कह रहे हैं कि 3 से 4 चीनी जवानों की मौत हुई थी. मैं साफ करना चाहता हूं कि गलवान घाटी में 38 से 50 चीनी सैनिक मारे गए थे. इसकी पुष्टि ऑस्ट्रेलिया के अखबार ने भी की है. मैं भरोसा देना चाहता हूं कि देश की सीमाएं पूरी तरह सुरक्षित हैं.

राजनाथ सिंह ने कहा कि सपा तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है. राजनीति केवल सरकार बनाने के लिए नहीं होनी चाहिए. बल्कि, समाज बनाने के लिए होनी चाहिए. मजहब और जाति की राजनीति भाजपा को स्वीकार नहीं है. कांग्रेस के नेता हमारी सेना के शौर्य और पराक्रम पर सवालिया निशान लगाते रहे हैं. इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. सभा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश के लोगों को बसंत पंचमी की शुभकामनाएं भी दी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राहुल गांधी की चुनावी घोषणा: गोवा में लाएंगे न्याय स्कीम, हर महीने 6,000 रुपए गरीबों के खाते में डालेंगे

छत्तीसगढ़: राहुल गांधी को काले झंडे दिखाने के मामले में सौ से अधिक बीजेपी नेता और कार्यकर्ता गिरफ्तार

राहुल गांधी ने संसद में सरकार पर सीधा हमला, चीन और पेगासस को लेकर कठघरे में खड़ा किया, बोले- पीएम को केवल अंबानी-अडाणी की फिक्र

केंद्रीय बजट पर बोले राहुल गांधी- किसानों, युवाओं और MSME के लिए कुछ नहीं

पंजाब में राहुल गांधी की जेब कटी, हरसिमरत ने पूछा- करीब तो चन्नी, सिद्धू और रंधावा थे

Leave a Reply