Realme 9 Pro सीरीज 16 फरवरी को होगी लॉन्च, कलर बदलने वाले डिजाइन के साथ मिलेंगे कई खास फीचर्स

Realme 9 Pro सीरीज 16 फरवरी को होगी लॉन्च, कलर बदलने वाले डिजाइन के साथ मिलेंगे कई खास फीचर्स

प्रेषित समय :08:29:56 AM / Mon, Feb 7th, 2022

नई दिल्ली. Realme 9 Pro सीरीज 5G को भारत में 16 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. Realme ने आज गुरुवार को इसकी घोषणा की है. इस सीरीज के तहत स्मार्टफोन के दो मॉडलों Realme 9 Pro+ और Realme 9 Pro को लॉन्च किया जा सकता है. ये स्मार्टफोन्स एक नए लाइट शिफ्ट डिज़ाइन के साथ आएंगे, जिसके तहत सूरज की रोशनी के संपर्क में आने पर इनका रंग बदल जाएगा. रंग बदलने वाले डिज़ाइन के अलावा, Realme 9 Pro+ के पीछे एक ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें एक ऑप्टिकली स्टेबलाइज्ड लेंस के साथ 50MP का मेन Sony IMX766 सेंसर है. बता दें कि फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 920 प्रोसेसर मिलेगा.

मिलेंगे कई खास फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इसके सनराइज ब्लू वैरिएंट में एक लाइट शिफ्ट डिज़ाइन होगा. कंपनी का कहना है कि UV लाइट के संपर्क में आने पर इसके बैक पैनल का रंग (हल्के नीले से लाल रंग में) बदल जाएगा.

Vivo के हाल ही में लॉन्च किए गए V23 सीरीज फोन पर भी कुछ ऐसा ही डिजाइन देखने को मिला था. उम्मीद है कि Realme अपने Realme 9 Pro सीरीज 5G को नॉन-कलर चेंजिंग वैरिएंट्स में भी पेश करेगा.

स्मार्टफोन का बैक कैमरा Realme GT 2 Pro से इंस्पायर लगता है. Realme 9 Pro+ खास तौर पर OIS और EIS के साथ 50MP मुख्य Sony IMX766 सेंसर के साथ रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा. Realme का दावा है कि यह अपने सेगमेंट में ऐसा सेटअप वाला पहला फोन होगा. Realme 9 Pro को वाटर-डाउन सेटअप के साथ पेश किया जा सकता है.

Realme 9 Pro+ के मीडियाटेक डाइमेंशन 920 प्रोसेसर के साथ आने की पुष्टि की गई है. इस प्रोसेसर का इस्तेमाल भारत में Xiaomi 11i हाइपरचार्ज और Vivo V23 स्मार्टफोन में भी किया गया है.

इस स्मार्टफोन में बिल्ट-इन हार्ट रेट सेंसर का फीचर भी होगा. यहां, फिंगरप्रिंट रीडर हार्ट रेट मॉनिटर के रूप में डबल हो जाएगा. (यानी, फोन में AMOLED डिस्प्ले भी होगा.) Realme ने पुष्टि की है कि Realme 9 Pro सीरीज 5G फोन्स में होल पंच कट-आउट होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शानदार फीचर्स वाले इन इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स की कीमत है 40 हजार से भी कम

5,000 रुपये में खरीदें दमदार बैटरी और शानदार फीचर्स वाले ये स्मार्टफोन

OnePlus 9RT और Buds Z2 भारत में लॉन्च, दमदार बैटरी समेत मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

आ रहा है स्टाइलिश स्मार्टफोन Realme 9i, कम कीमत में दमदार फीचर्स

Kia Carens में मिलेंगे 6 एयरबैग समेत कई खास फीचर्स, 14 जनवरी से होगी बुकिंग

Leave a Reply