राजस्थान: बीजेपी विधायक मदन दिलावर ने दी धमकी, कहा-कांग्रेस नेताओं को पटक-पटककर मारेंगे

राजस्थान: बीजेपी विधायक मदन दिलावर ने दी धमकी, कहा-कांग्रेस नेताओं को पटक-पटककर मारेंगे

प्रेषित समय :13:24:40 PM / Mon, Feb 7th, 2022

बूंदी. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया की ओर से कांग्रेस को लेकर दिये गये बयान के बाद राजस्थान में राजनीति गरमा गई है. पूनिया की ओर से कोटा में कांग्रेस की तुलना जूते से करने के बाद यह मामला तूल पकड़ गया है. उनके इस बयान के बाद जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनको काले झंडे दिखाये वहीं उनका काफिला रोककर उस पर पथराव कर दिया. कांग्रेस जहां बयान को लेकर आक्रोशित है वहीं बीजेपी (BJP) पूनिया पर हमले को लेकर. अब इस मामले में बयानबाजी भी तीखी होती जा रही है. इससे माहौल लगातार गरमाता जा रहा है. धरने-प्रदर्शन और कड़वाहट भरे बयानों की बयार बह रही है. अब इस मामले में बीजेपी विधायक मदन दिलावर ने विवादास्पद बयान दिया है.

बीजेपी के विधायक एवं प्रदेश महासचिव मदन दिलावर ने कोटा में देर रात प्रदर्शन के दौरान आईजी को धमकी दी कि अगर सतीश पूनिया की कार पर हमला करने वाले कांग्रेसी नेताओं को गिरफ्तार नहीं किया तो बीजेपी के नेता कांग्रेसी नेताओं को पटक-पटककर मारेंगे. उन्हें सड़क पर नहीं निकलने देंगे. बीजेपी नेताओं कार्यकर्ताओं ने रविवार को रातभर कोटा में आईजी दफ्तर के बाहर धरना प्रदर्शन किया. उनकी मांग है कि सतीश पूनिया की कार पर हमला करने वाले कांग्रेसी नेताओं को गिरफ्तार करे. पुलिस इस मामले में दो कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ केस दर्ज कर चुकी है.

पूनिया ने रविवार को कोटा प्रवास के दौरान मीडिया से बात करते हुये कांग्रेस पर तंज कसा था. पूनिया ने कहा था ‘कांग्रेस बीजेपी की नकल करती है. लेकिन उसे ऐसा करने में उसे सात जन्म लग जाएंगे. कांग्रेस बीजेपी के जूते की भी बराबरी नहीं कर सकती है. पूनिया ने यह बयान कांग्रेस एवं सरकार समर्थित विधायकों के जयपुर में हो रहे दो दिवसीय चिंतन शिविर के परिप्रेक्ष्य में दिया था. पूनिया ने कहा की बीजेपी ने चिंतन शिविर किया था, लेकिन कांग्रेस अब चिंता में है.

पूनिया का यह बयान बाद में तूल पकड़ गया. उनके इस बयान से कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता आक्रोशित हो गये. कोटा से जाते समय कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कोटा-जयपुर हाईवे पर बूंदी जिले में पूनिया के काफिले को रोक लिया. बाद में कांग्रेस नेता राजेंद्र सांखला के नेतृत्व में कार्यकर्ताओ ने सतीश पूनिया को काले झंडे दिखाए और आक्रोश जताया. बताया जा रहा है कि इस दौरान उनकी गाड़ी पर पथराव भी किया गया. इससे पूनिया का काफिला काफी समय तक वहां रुका रहा.

बाद में इस मसले को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता उग्र हो गये. करीब आधा दर्जन पूर्व व वर्तमान विधायकों सहित कई बीजेपी नेताओं की मौजूदगी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आईजी कार्यालय के बाहर धरना दे दिया. बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस के नेताओं को कोटा में नहीं घुसने देने की चेतावनी दी. उन्होंने हमले को लेकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की. बीजेपी नेताओं के धरने के चलते मुख्य रास्ता जाम हो गया. एडिशनल एसपी सहित पुलिस व आरएसी का भारी जाब्ता मौजूद रहा. उसके बाद आक्रोशित नेता रातभर से वहां धरने पर डटे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान की नई आबकारी नीति जारी, एयरपोर्ट पर शराब मिलने के साथ ही खत्म हुआ कोरोना टैक्स

राजस्थान: अजमेर में 2 मंजिला बिल्डिंग गिरी, 12 लोग दबे, कई के फंसे होने की आशंका

राजस्थान में पुलिसवालों की गुंडागर्दी, गाड़ी को साइड नहीं देने पर 2 नाबालिग बच्चों की लात-घूंसों से पिटाई

राजस्थान में खत्म हुआ नाइट कर्फ्यू, शादी समारोह में भी मिली छूट

दूसरे राज्य की महिला को शादी बाद सरकारी नौकरी में नहीं मिलेगा आरक्षण: राजस्थान हाई कोर्ट

Leave a Reply