हरियाणा के भिवानी में युवक का गुप्तांग काटकर छाती पर रख फरार हुए हत्यारे, शरीर पर 30 से ज्यादा कट के निशान

हरियाणा के भिवानी में युवक का गुप्तांग काटकर छाती पर रख फरार हुए हत्यारे, शरीर पर 30 से ज्यादा कट के निशान

प्रेषित समय :16:41:32 PM / Tue, Feb 8th, 2022

हिसार. हरियाणा के भिवानी जिले के गांव हरियावास गांव में जघन्य तरीके से हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्यारे 30 वर्षीय युवक सुरेंद्र को कुल्हाडिय़ों से काटकर फरार हो गए. घटना के समय सुरेंद्र रात को अपने खेत में बने कमरे में सोया हुआ था. अवैध संबंध के कारण हत्या का शक जताया जा रहा है. युवक जब सुबह अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजन मौके पर पहुंचे. हत्यारों ने कुल्हाडिय़ों से सुरेंद्र के शरीर पर दर्जनों बार वार किए हैं. वह सुरेंद्र का गुप्तांग काटकर उसके शरीर पर रखकर फरार हो गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

घटना की सूचना मिलने के बाद लोहारू डीएसपी अरविंद दहिया पुलिस टीम के साथ वारदात स्थल पर पहुंचे. पुलिस ने जांच की तो कमरे में छत तक खून के छिंटे लगे हुए थे. जांच के लिए घटना स्थल पर सीन ऑफ क्राइम टीम को भी बुलाया गया. पुलिस को अभी हत्यारों का कोई सुराग नहीं लगा है. जांच में सामने आया है कि सुरेंद्र का फोन रात को 12 बजे तक एक्टिव था, उसके बाद ही उसकी हत्या की गई है.

गांव हरियावास निवासी राजेंद्र ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका बेटा रोजाना की तरह सोमवार रात को भी खेतों में बने कमरे में सोने के लिए गया था. सुबह वह घर आ जाता था, लेकिन मंगलवार को वह घर नहीं पहुंचा. इसके बाद सुबह खेत में गए तो वह कमरे में खून से लथपथ हालत में मृत पड़ा हुआ था. उसे कुल्हाड़ी व धारदार हथियार से काटा हुआ था. उसने घटना की सूचना बहल थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की. पुलिस ने वहां जा कर देखा तो युवक की जघन्य तरीके से हत्या की हुई थी. यहां तक की उसका गुप्त अंग काट कर छाती पर रखा हुआ था. पुलिस ने जांच के लिए मौके पर सीन ऑफ क्राइम टीम को भी बुलाया. युवक के शरीर पर 30 से अधिक वार किए हुए थे.

मौके पर पहुंच कर बहल थाना के कार्यकारी एसएचओ सब इंस्पेक्टर यशवंत व डीएसपी अरविंद ने जांच की. मृतक युवक अविवाहित बताया जा रहा है. अंदेशा जताया जा रहा है कि युवक की हत्या अवैध संबंध के चलते की गई है, लेकिन अभी पुलिस की जांच चल रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए लोहारू सीएचसी पहुंचाया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा में पासपोर्ट फर्जीवाड़ा पुलिसकर्मी, एजेंटों सहित कुल 16 आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा के 75 प्रतिशत जॉब आरक्षण का मामला सुप्रीम कोर्ट में सुलझेगा, हाई कोर्ट ने लगाई थी रोक

हरियाणा: राज्य बजट में गरीबों के कल्याण पर रहेगा फोकस, अनियमित कालोनियां को नियमित करने की तैयारी

Leave a Reply