टोयोटा फॉर्चूनर का नया एडिशन लॉन्च, कई अच्छे फीचर्स किये पेश

टोयोटा फॉर्चूनर का नया एडिशन लॉन्च, कई अच्छे फीचर्स किये पेश

प्रेषित समय :09:10:01 AM / Wed, Feb 9th, 2022

टोयोटा फॉर्चूनर कमांडर स्पेशल एडिशन पर से पर्दा उठा दिया गया है. इस स्पेशल एडिशन में कई अच्छे फीचर्स को पेश किया गया है. इसमें बाहरी लुक को भी बदलने की कोशिश की है. इसमें एक्टीरियर चेंजेस और डुअल टोन इंटीरियर को बदला गया है. हालांकि कंपनी ने परफोर्मेंस में कोई बदलाव नहीं किया है. इस एडिशन को सीमित संख्या में पेश किया जाएगा.

एशियाई बाजार में टोयोटा की फॉर्चूनर कार को काफी पसंद किया जाता है और यह एक फुल साइज एसयूवी कार है. जापानी कार निर्माता कंपनी ने बीते साल फॉर्चूनर का फेसलिफ्ट वर्जन पेश किया था.

फॉर्चूनर कमांडर भारत में लॉन्च होगी या फिर नहीं, उसके बारे में अभ तक कोई जानकारी नहीं दी गई है. टोयोटा फॉर्चूनर स्पेशल एडिशन की बात करें तो सस्पेंशन को थोड़ा बेहतर किया गया है और राइड क्वालिटी को भी बेहतर किया गया है.

टोयोटा फॉर्चूनर कमांडर फ्रंट स्किड प्लेट्स के साथ आता है, जो ब्लैक कलर में आएगा. वहीं बंपर को सिल्वर कलर और क्रोम गार्निश दी गई है. हालांकि इसमें एलॉय व्हील्स का इस्तेमाल नहीं किया गया है.

फॉर्चूनर के स्पेशल एडिशन में बैक पैनल पर क्रोम स्ट्रिप कनेक्टिंग का इस्तेमाल किया गया है, जो एलईडी टेल लाइट के साथ आती है. हालांकि कंपनी ने परफोर्मेंस में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया है. इसमें 2.4 लीटर का फॉर सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लॉन्च हुआ दमदार फीचर्स वाला Moto G Stylus स्मार्टफोन

शानदार फीचर्स वाले इन इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स की कीमत है 40 हजार से भी कम

5,000 रुपये में खरीदें दमदार बैटरी और शानदार फीचर्स वाले ये स्मार्टफोन

OnePlus 9RT और Buds Z2 भारत में लॉन्च, दमदार बैटरी समेत मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

Leave a Reply