अहमदाबाद IPL टीम कहलाएगी गुजरात टाइटंस, राशिद खान और शुभमन गिल को किया गया साइन

अहमदाबाद IPL टीम कहलाएगी गुजरात टाइटंस, राशिद खान और शुभमन गिल को किया गया साइन

प्रेषित समय :21:16:56 PM / Wed, Feb 9th, 2022

नई दिल्ली. आईपीएल के15वें सीजन में डेब्यू करने जा रही हार्दिक पांड्या की अहमदाबाद टीम को गुजरात टाइटन्स के नाम से जाना जाएगा. फ्रेंचाइजी ने बुधवार को यह ऐलान किया. प्राइवेट इक्विटी फर्म सीवीसी कैपिटल के स्वामित्व वाली फ्रैंचाइज़ी ने कहा कि राज्य की क्रिकेट लीगेसी को ट्रिब्यूट करने के लिए यह नाम चुना गया.

फ्रैंचाइजी के एक बयान के मुताबिक फ्रैंचाइज़ी इस क्रिकेट लीगेसी का प्रतिनिधित्व करने और निर्माण करने के साथ-साथ पिच पर अपनी भविष्य की सफलता पर निर्माण करने के अवसर से प्रेरित है. फ्रेंचाइजी के प्रतिनिधि सिद्धार्थ पटेल ने कहा, हम चाहते हैं कि यह टीम गुजरात और इसके कई उत्साही फैन्स के लिए महान चीजें हासिल करे, यही वजह है कि हमने टाइटन्स नाम चुना है. जैसा कि हम लीग के मेगा- ऑक्शन के करीब पहुंच रहे हैं, हमें भरोसा है कि हम नए सेशन में जाने वाले खिलाड़ियों के सही कॉम्बिनेशन को एक साथ रखने में सक्षम होंगे.

हम ऐसे प्लेयर्स चाहते हैं जो न केवल अत्यधिक कुशल हों बल्कि जो खेल के टाइटन्स बनने के लिए प्रेरित हों. आईपीएल के 15वें सीजन में डेब्यू कर रही इस फ्रेंचाइजी ने अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान और युवा भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल को भी साइन किया है. भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा मुख्य कोच और विक्रम सोलंकी क्रिकेट निदेशक होंगे, जबकि वर्ल्डकप  विजेता कोच गैरी कर्स्टन को टीम का मेंटर और बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन कड़े बायो-बबल में होगा, 10 बातों का रखना होगा ध्यान

आईपीएल 2022: 1214 खिलाडिय़ों का नाम नीलामी के लिए रजिस्टर, 896 इडियन और 318 विदेशी प्लेयर्स ने दर्ज कराए नाम

चोट के कारण आईपीएल 2022 में हिस्सा नहीं ले पाएंगे टॉम करेन, करीब पांच महीने तक क्रिकेट से रहेंगे दूर

आईपीएल के मेगा ऑक्शन में 15 देश को मौका, 600 से कम खिलाड़ियों को मिली जगह

आईपीएल के मेगा ऑक्शन इस तारीख से होगी, बीसीसीआई ने बताया 2 दिन तक चलेगी नीलामी

Leave a Reply