यूपी चुनाव: शामली में फर्जी मतदान को लेकर बवाल, गठबंधन प्रत्याशी प्रसन्न चौधरी पर हमला

यूपी चुनाव: शामली में फर्जी मतदान को लेकर बवाल, गठबंधन प्रत्याशी प्रसन्न चौधरी पर हमला

प्रेषित समय :16:11:51 PM / Thu, Feb 10th, 2022

शामली. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण में दोपहर तीन बजे तक 48.24 फीसदी मतदान हो चुका है. इस वक्त बूथों पर लंबी कतारें लगी हुई हैं. शामली में आरएलडी प्रत्याशी प्रसन्न चौधरी के साथ मारपीट और मतदान केंद्र पर कथित गड़बड़ी व महिलाओं के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. शामली की कलेक्‍टर जसजीत कौर ने बताया कि वोटर्स को परेशान करने के आरोप लगाए गए हैं. मामले की छानबीन की जा रही है. ऐसा कुछ भी पाए जाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

शामली में बीजेपी और आरएलडी कार्यकर्ताओं में झड़प हो गया. प्रत्याशी प्रसन्न चौधरी के समर्थक और बीजेपी समर्थकों में जमकर मारपीट हुई है. फर्जी वोटिंग को लेकर हिन्दू कन्या इंटर कॉलेज में टकराव हुआ.

बुलंदशहर में मतदान में गड़बड़ी का आरोप लगाया गया है. गड़बड़ी की सूचना पर रालोद-सपा गठबंधन की ओर से प्रत्याशी हाजी यूनुस मतदान केंद्र पर पहुंचे. गठबंधन प्रत्याशी का आरोप है कि बीएलओ ने बेवजह मतदाता को लौटाया और हस्तक्षेप के बाद मतदाता का वोट डलवाया गया. इसके साथ ही हाजी यूनुस ने जानबूझकर मतदान धीमी गति से कराने का भी आरोप लगाया है.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अखिलेश यादव को लेकर बड़ बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि सपा प्रमुख का मोबाइल 10 तारीख के बाद बंद हो जाएगा. इसके बाद वह फिर किसी का फोन नहीं उठाएंगे. चुनाव के प्रथम चरण की आज वोटिंग हो रही है और जाट वोटर हमारे साथ हैं. साथ ही कहा कि पहले भी जाटों ने भाजपा को वोट दिया. इस बार भी वह हमें वोट कर रहे हैं. प्रथम चरण में हम बंपर सीटों पर चुनाव जीतेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नितिन गडकरी ने किया यूपी में BJP की बड़ी जीत का दावा

यूपी: पहले चरण के लिए वोटिंग जारी, बागपत और मेरठ में इवीएम में खराबी से मतदान बाधित

यूपी चुनाव: सपा नेता ने की महिला से बदसलूकी, अनुराग ठाकुर ने वीडियो शेयर कर कहा- यही है लाल टोपी के कारनामे

यूपी चुनाव: कांग्रेस का उन्‍नति विधान जनघोषणा पत्र-2022 जारी, 10 दिन में किसानों का कर्जा माफ करने का वादा

अभिमनोजः यूपी में सर्वे तो बीजेपी के साथ है? जनता का पता नहीं!

यूपी में सपा का वचन पत्र जारी : 5 साल में एक करोड़ नौकरी, बाइक वालों को पेट्रोल, किसानों को बिजली, यह सुविधा भी मिलेगी फ्री

Leave a Reply